Sunday, May 05, 2024
Advertisement

कोच स्टीमाक ने ISL चैंपियन मुंबई सिटी एफसी को दी बधाई

भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टीमाक ने पहली बार हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का खिताब जीतने पर मुंबई सिटी एफसी को बधाई दी है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: March 14, 2021 15:33 IST
कोच स्टीमाक ने ISL...- India TV Hindi
Image Source : MUMBAI CITY FC कोच स्टीमाक ने ISL चैंपियन मुंबई सिटी एफसी को दी बधाई

नई दिल्ली| भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टीमाक ने पहली बार हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का खिताब जीतने पर मुंबई सिटी एफसी को बधाई दी है। मुम्बई सिटी एफसी ने शनिवार को फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन के फाइनल में मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान को 2-1 से हराकर पहली बार आईएसएल चैम्पियन बनने का गौरव हासिल किया।

On This Day : 20 साल पहले जब लक्ष्मण रेखा के आगे बेबस हुए कंगारू तो भारत ने रचा इतिहास

मुम्बई के लिए इस सीजन में हैट्रिक लगाने वाले बिपिन सिंह ने 90वें मिनट में विनिंग गोल किया। स्टीमाक ने ट्विवटर पर लिखा, "अब तक का अपना पहला आईएसएल खिताब जीतने पर मुंबई सिटी एफसी को बहुत बधाई। हमने गोवा में अब तक का सबसे शानदार सीजन का अंत होते देखा।"

IND vs ENG : टीम इंडिया को जल्द ढूँढना होगा इस समस्या का हल वरना फिसल सकता है टी20 विश्वकप

स्टीमाक के मार्गदर्शन में भारत की 27 सदस्यीय सीनियर फुटबाल टीम ओमान और यूएई के खिलाफ होने वाले दोस्ताना मुकाबलों की तैयारियों के लिए सोमवार को दुबई रवाना होगी, जहां टीम कैम्प में भाग लेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement