1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. कोरोना के चलते चार महीने बाद हीरो कप में उतरेंगे भारतीय गोल्फर शुभंकर शर्मा

कोरोना के चलते चार महीने बाद हीरो कप में उतरेंगे भारतीय गोल्फर शुभंकर शर्मा

इस टूर्नामेंट के साथ पहली बार कोई भारतीय कंपनी यूरोप में किसी पेशेवर गोल्फ प्रतियोगिता को पूरी तरह से प्रायोजित करेगी। 

Bhasha Bhasha
Published on: July 29, 2020 23:26 IST
Shubhanker Sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY Shubhanker Sharma

मैनचेस्टर| भारतीय गोल्फर शुभंकर शर्मा गुरुवार से यहां शुरू हो रहे हीरो ओपन में चार महीने से अधिक समय बाद प्रतिस्पर्धा पेश करते नजर आएंगे। शर्मा ने पिछले हफ्ते अपना 24वां जन्मदिन मनाया। इस टूर्नामेंट के साथ पहली बार कोई भारतीय कंपनी यूरोप में किसी पेशेवर गोल्फ प्रतियोगिता को पूरी तरह से प्रायोजित करेगी।

टूर्नामेंट की कुल इनामी राशि 10 लाख यूरो है। इस बीच 56 साल के मिगुएल एंजेल जिमेनेज यूरोपीय टूर पर रिकॉर्ड 707वें टूर्नामेंट में खेलेंगे। स्पेन का यह करिश्माई गोल्फर 1982 में पेशेवर बना था जब हीरो ओपन में हिस्सा ले रहे अधिकतर खिलाड़ी पैदा भी नहीं हुए थे।

जिमेनेज ने अपने करियर में 33 अंतरराष्ट्रीय खिताब जीते जिसमें यूरोपीय टूर के 21 खिताब भी शामिल हैं। वह सैम टोरेंस के 706 टूर्नामेंट में खेलने के रिकॉर्ड को तोड़ेंगे। यूरोपीय टूर पर दो बार के विजेता शुभंकर पहले दो दिन लोकप्रिय खिलाड़ियों एंडी सुलिवन और एडी पेपेरेल के साथ खेलेंगे। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X