Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

यूरो हॉकी लीग में खेलते नजर आएंगे देविंदर वाल्मीकी और हरजीत सिंह

भारतीय हॉकी खिलाड़ी देविंदर वाल्मीकी और हरजीत सिंह ने नीदरलैंड के क्लब एचजीसी के साथ 2019-20 सत्र के लिये अनुबंध किया है और इस दौरान वे आगामी यूरो हॉकी लीग के मैचों में खेलेंगे।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: July 24, 2019 12:13 IST
यूरो हॉकी लीग में...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM यूरो हॉकी लीग में खेलते नजर आएंगे देविंदर वाल्मीकी और हरजीत सिंह 

नयी दिल्ली। भारतीय हॉकी खिलाड़ी देविंदर वाल्मीकी और हरजीत सिंह ने नीदरलैंड के क्लब एचजीसी के साथ 2019-20 सत्र के लिये अनुबंध किया है और इस दौरान वे आगामी यूरो हाकी लीग के मैचों में खेलेंगे।

वाल्मीकी और हरजीत दोनों मिडफील्डर हैं और अभी राष्ट्रीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। यूरो हाकी लीग में वे चार अक्टूबर को बार्सिलोना में पदार्पण करेंगे। एचजीसी ने 2011 में यूरो हॉकी लीग का खिताब जीता था लेकिन इसके बाद वह पहली बार इस टूर्नामेंट में खेलेगा।

वाल्मीकी रियो ओलंपिक 2016 की भारतीय टीम का हिस्सा थे। उन्होंने अब तक भारत की तरफ से 48 मैच खेले हैं। हरजीत 2016 में जूनियर विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे। उन्होंने राष्ट्रीय टीम की तरफ से 52 मैच खेले हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement