Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस के चलते इंटरनेशनल चैंपियंस कप (आईसीसी) हुआ रद्द

इंटरनेशनल चैंपियंस कप (आईसीसी) फुटबाल टूर्नामेंट को कोरोनावायरस के कारण रद्द कर दिया गया है। आयोजनकर्ताओं ने इसकी जानकारी दी।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 11, 2020 15:21 IST
कोरोना वायरस के चलते ...- India TV Hindi
Image Source : @INDIANFOOTBALL/TWITTER कोरोना वायरस के चलते  इंटरनेशनल चैंपियंस कप (आईसीसी) हुआ रद्द

नई दिल्ली| इंटरनेशनल चैंपियंस कप (आईसीसी) फुटबाल टूर्नामेंट को कोरोनावायरस के कारण रद्द कर दिया गया है। आयोजनकर्ताओं ने इसकी जानकारी दी। आईसीसी प्री-सीजन दोस्ताना मैचों की एक सीरीज है जो मुख्य रूप से उत्तरी अमेरिका और एशिया में होती है।

2013 में टूर्नामेंट की शुरूआत के बाद से इसमें दुनिया की कुछ बड़ी टीमें शामिल है। कोरोनावायरस के कारण यूरो 2020, कोपा अमेरिका और ओलंपिक को पहले ही स्थगित किया जा चुका है और अब इस कड़ी में आईसीसी टूर्नामेंट भी शामिल हो गई है।

आयोजनकर्ता रेलेवेंट स्पोटर्स ग्रुप के मुख्य कार्यकारी डेनी सिलमैन ने एक पत्र के माध्यम से टूनार्मेंट के रद्द होने की जानकारी फैन्स को दी। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों, स्टाफ और फैन्स की स्वास्थ्य सुरक्षा महत्वपूर्ण है। कोरोनावायरस के कारण इस समय पूरी दुनिया में खेल गतिविधियाएं रूकी हुई है। कोरोना के कारण पूरी दुनिया में अब तक करीब 100000 लोगों की मौत हो चुकी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement