Sunday, May 12, 2024
Advertisement

भारत की इस इंटरनेशनल महिला खिलाड़ी ने लगाया डॉक्टर पर दुष्कर्म का आरोप

महिला खिलाड़ी ने कर्नाटक के एक डॉक्टर पर उसके साथ दो साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: April 21, 2018 16:11 IST
चित्र का इस्तेमाल...- India TV Hindi
Image Source : PTI चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है

कोल्हापुर (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र की एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर की अग्रणी महिला खिलाड़ी ने कर्नाटक के एक डॉक्टर पर उसके साथ दो साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। कारवीर पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी दिलीप तिबिले के मुताबिक 33 साल की महिला खिलाड़ी ने इस सप्ताह की शुरुआत में डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। आरोपी डॉक्टर उत्तरी कर्नाटक के गुलबर्ग शहर में रहता है।

तिबिले ने आईएएनएस से कहा, "महिला खिलाड़ी ने अपनी शिकायत में कहा है कि डॉक्टर ने शादी का झांसा देकर दो साल तक उसके साथ दुष्कर्म किया और अब वह अपने वादे से मुकर गया है। आरोपी फरार है। उसे खोजा जा रहा है।"

पीड़िता का करना है कि वह सोशल मीडिया के मार्फत दिसम्बर 2016 में आरोपी डॉक्टर के सम्पर्क में आई थी। इसके कुछ समय बाद वह आरोपी डॉक्टर से मिलने कोल्हापुर गई।

कुछ समय बाद डॉक्टर ने महिला खिलाड़ी के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। महिला ने उसे स्वीकार कर लिया क्योंकि उसे लगा कि डॉक्टर अच्छे परिवेश से ताल्लुक रखता है।

शिकायत में कहा गया है कि इस साल मार्च तक डॉक्टर ने महिला खिलाड़ी को एक बार गोवा और एक बार बेंगलुरू बुलाया और उसका यौन शोषण किया। महिला ने जब उसे शादी की याद दिलाई तो उसने ऐसा करने से इंकार कर दिया। इस बात पर दोनों के बीच काफी बहस हुई।

डॉक्टर के इस व्यवहार से आहत महिला खिलाड़ी ने पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी। डॉक्टर ने उसे ऐसा करने से मना किया और कहा कि अगर उसने ऐसा किया तो इसका परिणाम उसे सोशल मीडिया पर भुगतना होगा। डॉक्टर ने महिला खिलाड़ी को जान से मारने की भी धमकी दी।

तिबिले ने कहा कि इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए कोल्हापुर पुलिस ने डॉक्टर को पकड़ने के लिए दो टीमें गठित की हैं। महाराष्ट्र पुलिस ने डॉक्टर को पकड़ने और महिला खिलाड़ी को न्याय दिलाने के प्रयासों के तहत कर्नाटक पुलिस से भी मदद मांगी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement