Friday, April 26, 2024
Advertisement

ISL 2020 : गोवा के फातोर्दा में अपने घरेलू मैच खेलेगा बेंगलुरू एफसी

इस साल इंडियन सुपर लीग का आयोजन गोवा में हो रहा है। ऐसे में पूर्व चैम्पियन बेंगलुरू एफसी ने फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम को अपना घरेलू वेन्यू चुना है।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 19, 2020 10:43 IST
ISL 2020 : गोवा के फातोर्दा...- India TV Hindi
Image Source : BFC/TWITTER ISL 2020 : गोवा के फातोर्दा में अपने घरेलू मैच खेलेगा बेंगलुरू एफसी

बेंगलुरू| इस साल इंडियन सुपर लीग का आयोजन गोवा में हो रहा है। ऐसे में पूर्व चैम्पियन बेंगलुरू एफसी ने फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम को अपना घरेलू वेन्यू चुना है।वेन्यू का चयन लीग स्टैंडिंग के आधार पर हुआ। बेंगलुरू के अलावा मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान भी फातोर्दा में भी अपने घरेलू मैच खेलेगा। चार्ल्स कुआड्राट की टीम फातोर्दा में कुल 11 मैच खेलेगी।

फातोर्दा का यह मैदान बेंगलुरू एफसी के लिए अनजान नहीं है। इस क्लब ने यहां 2014 में अपना पहला आई-लीग खिताब जीता था। इसके एक साल बाद क्लब ने इसी मैदान पर फेडरेशन कप भी जीता था।

आईएसएल के आयोजकों ने इस साल कोरोना महामारी के कारण लीग का आयोजन एक ही स्थान पर कराने का फैसला किया है। लीग का यह सातवां सीजन होगा और इसकी शुरुआत नवम्बर में होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement