1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. आईएसएल: एफसी गोवा ने की जीत के साथ शुरुआत

आईएसएल: एफसी गोवा ने की जीत के साथ शुरुआत

मडगाव: इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे संस्करण के दूसरे मैच में रविवार को एफसी गोवा ने जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करते हुए दिल्ली डायनामोज को 2-0 से हरा दिया। गौरतलब है

IANS IANS
Updated on: October 05, 2015 9:15 IST
आईएसएल: एफसी गोवा ने की...- India TV
आईएसएल: एफसी गोवा ने की जीत के साथ शुरुआत

मडगाव: इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे संस्करण के दूसरे मैच में रविवार को एफसी गोवा ने जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करते हुए दिल्ली डायनामोज को 2-0 से हरा दिया। गौरतलब है कि दोनों ही टीमों में ब्राजील के दो दिग्गज खिलाड़ी जिको और रॉबटरे कार्लोस हैं, लेकिन कार्लोस पर जिको की रणनीति प्रभावी साबित हुई।

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हुए आईएसएल-2 के दूसरे मैच में गोवा के लिए रीनाल्डो ने मध्यांतर से पहले एक गोल किया, जबकि डायनामोज के सौविक चक्रवर्ती आत्मघाती गोल कर बैठे।

एफसी गोवा ने दर्शकों की भारी संख्या के बीच शानदार शुरुआत किया और मैन ऑफ द मैच रहे मिडफील्डर मंदर राव देसाई के दबाव में सौविक आत्मघाती गोल कर बैठे और गोवा को मैच के तीसरे मिनट में ही बढ़त मिल गई।

डायनामोज के लिए फ्रांस के फ्लोरेंट मालोडा और हैंस मुल्डेर ने शानदार खेल से दर्शकों का अच्छा मनोरंजन किया।

पेनाल्टी एरिया के ठीक दाहिनी ओर फाउल के कारण गोवा को फ्री किक मिला, जिस पर ब्राजील के रीनाल्डो डा क्रूज ओलीवीरा ने बिना चूके गोल दाग दिया।

पहले हाफ में अपनी टीम के खराब प्रदर्शन से खफा ब्राजीलियाई दिग्गज कार्लोस मध्यांतर के बाद मुल्डेर की जगह खुद मैदान में उतरे।

कार्लोस के मैदान में आने का डायनामोज को फायदा भी मिला, हालांकि 54वें मिनट में कार्लोस के दो शॉट रोक लिए गए।

गोवा अब सात अक्टूबर को गत चैम्पियन एटलेटिको डी कोलकाता से भिड़ेगा, जबकि डायनामोज उसके एक दिन बाद अपने घरेलू मैदान पर चेन्नइयन एफसी का मुकाबला करेगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X