Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

आईएसएसएफ ने किया नई ओलंपिक तारीखों का समर्थन

आईएसएसएफ द्वारा जारी बयान के हवाले से लिखा है, "आईएसएसएफ टोक्यो ओलम्पिक-2020 की नई तारीखों को लेकर आईओसी आयोजन समिति का समर्थन करता है।"

IANS Reported by: IANS
Published on: March 31, 2020 23:50 IST
New Olympic Dates- India TV Hindi
Image Source : AP New Olympic Dates

 बीजिंग| अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाजी महासंघ (आईएसएसएफ) ने टोक्यो ओलंपिक की नई तारीखों का समर्थन किया है। आईएसएसएफ ने सोमवार को बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी और कहा है कि सभी कोटा मान्य रहेंगे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने आईएसएसएफ द्वारा जारी बयान के हवाले से लिखा है, "आईएसएसएफ टोक्यो ओलम्पिक-2020 की नई तारीखों को लेकर आईओसी आयोजन समिति का समर्थन करता है।"

बयान में कहा गया है कि टोक्यो ओलंपिक में जो कोटा हासिल कर लिए गए हैं वो मान्य रहेंगे। साथ ही बयान में कहा गया है कि आईएसएसएफ आईओसीके सामने प्रस्ताव रखेगी कि 2017 के नियम माने जाएं जिसके मुताबिक 12 कोटे हर स्पर्धा में से एक कोटा 31 मई 2020 को होने वाली विश्व चैम्पियनशिप के आधार पर दिया जाए।

बाकी के बचे 16 कोटा जो यूरोपियन निशानेबाजी परिसंघ को दिए जाने थे वो 2021 में आयोजित होने वाले टूर्नामेंट से हासिल किया जा सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement