Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ओडिशा एफसी के कोच पद से हटे जोसेफ गोम्बाउ

ओडिशा एफसी का नाम पहले दिल्ली डायनामोज था और गोम्बाउ 2018 में लीग के पांचवें सीजन में टीम से जुड़े थे।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 18, 2020 15:52 IST
Josep Gombau- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Josep Gombau

भुवनेश्वर| इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब ओडिशा एफसी ने कोच जोसेफ गोम्बाउ से खुद को अलग कर लिया है। ओडिशा एफसी क्लब ने बुधवार को एक बयान में इसकी जानकारी दी।

क्लब के अध्यक्ष रोहन शर्मा ने कहा, "जीवन में फुटबाल से ज्यादा कुछ अन्य चीजें भी महत्वपूर्ण है। क्लब के लिए किए गए उनके शानदार काम के लिए मैं उन्हें और उनके कोचिंग स्टाफ को बधाई देना चाहता हूं। इससे फर्क नहीं पड़ता है कि वे जीवन में कहां जाते हैं और ओडिशा हमेशा उनका घर रहेगा।"

गोम्बाउ ने कहा, "यह फैसला लेना आसान नहीं था। ओडिशा में मैंने अपने समय का पूरा आनंद लिया और मुझे उस पर गर्व है, जोकि मैंने यहां पर किया। इस बात का भी थोड़ा दुख है कि उस तरह से इसका समापन नहीं कर सका, जैसे की शुरुआत की थी।"

ओडिशा एफसी का नाम पहले दिल्ली डायनामोज था और गोम्बाउ 2018 में लीग के पांचवें सीजन में टीम से जुड़े थे। वह इस सीजन में भी ओडिशा एफसी के कोच थे, जहां टीम प्लेऑफ के करीब पहुंची थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement