Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस की चपेट में आए लिवरपूल के पूर्व दिग्गज केनी डालग्लिश

डालग्लिश को इस बारे में तब पता चला जब वह किसी दूसरे बीमारी का इलाज कराने अस्पताल भर्ती हुए थे लेकिन जांच के बाद वे कोरोनान संक्रमित पाए गए।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: April 11, 2020 10:49 IST
Covid-19: लिवरपूल (Liverpool) केनी डालग्लिश (Kenny Dalglish)- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Kenny Dalglish

लिवरपुल के पूर्व मैनेजर केनी डालग्लिश कोरोना वायरस की चपेट में गा गए हैं। केनी डालग्लिश को इस बारे में तब पता चला जब वह किसी दूसरे बीमारी का इलाज कराने अस्पताल भर्ती हुए थे लेकिन जांच के बाद वे कोरोनान संक्रमित पाए गए। इस बात की जानकारी खुद उनके परिवार ने साझा की है।

69 साल के डालग्लिश बुधवार से अस्पताल में भर्ती  हैं और फिलहाल खतरे में नहीं है।

डालग्लिश अपने एक बयान में कहा,  ''वह इस शानदार एनएचएस स्टाफ को धन्यवाद देना चाहते हैं, जिनके समर्पण, शौर्य और बलिदान पर इस असाधारण समय में देश का ध्यान केंद्रित होना चाहिए।''

आपको बता दें कि केनी डालग्लिश ने स्कॉटलैंड की ओर से सबसे ज्यादा इंटरनेशनल मैच खेले हैं। डालग्लिश लिवरपूल से खेलते हुए तीन बार यूरोपीय चैम्पियंस लीग का खिताब जीतने में कामयाब रहे और बाद में क्लब के कोच भी बने थे। डालग्लिश ने लिवरपूल की ओर से खेलते हुए 515 मैचों में कुल 172 गोल करने में सफल रहे थे।

कोरोना वायर पूरी दुनिया में अपना विकराल रूप धारण कर चुकी है और इस वायरस से अबतक 16 लाख से भी अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं जबकि इससे मरने वालों की संख्या 1 लाख के पार जा चुकी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement