Friday, April 19, 2024
Advertisement

विश्व कप क्वालीफायर्स के लिए लुइस सुआरेज उरुग्वे टीम में शामिल

सुआरेज के अलावा रियल मेड्रिड के मिडफील्डर फेडरिको वेल्वेर्दे, जुवेंतस के मिडफील्डर रोड्रिगो बेनटेंकुर और इंटर मिलान के डिफेंडर डिएगो गोडिन को भी टीम में जगह दी गई है।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 19, 2020 14:54 IST
Luis Suarez joins Uruguay for World Cup qualifiers- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Luis Suarez joins Uruguay for World Cup qualifiers

मोंटेवीडियो। स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना के स्ट्राइकर लुइस सुआरेज को अगले महीने चिली और इक्वाडोर के खिलाफ होने वाले फीफा विश्व कप क्वालीफायर्स के लिए उरुग्वे की 26 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, सुआरेज के अलावा रियल मेड्रिड के मिडफील्डर फेडरिको वेल्वेर्दे, जुवेंतस के मिडफील्डर रोड्रिगो बेनटेंकुर और इंटर मिलान के डिफेंडर डिएगो गोडिन को भी टीम में जगह दी गई है।

हालांकि स्ट्राइकर एडिंसन कवानी को टीम में शामिल नहीं किया गया है। 33 साल के कवानी जून में पेरिस सेंट जर्मेन से अलग होने के बाद अब तक अपने लिए कोई नया क्लब नहीं ढ़ूंढ पाए हैं। उन्होंने मार्च के बाद से एक भी मैच नहीं खेला है।

ये भी पढ़ें - एमसीए ने शीर्ष समिति की मंगलवार को आपात बैठक बुलाई

उरुग्वे के कोच आस्कर तबरेज ने इसके अलावा अपनी टीम में छह गैर अनुभवी खिलाड़ियों को भी शामिल किया है। इनमें रोनाल्ड एराउजो, मोउरो एराम्बरी, निकोलस डी ला क्रुज, डिएगो रोसी, डेमियन सुआरेज और रोड्रिगो मुनोज शामिल हैं।

विश्व कप क्वालीफायर्स का दक्षिण अमेरिकी जोन मुकाबले मार्च में खेले जाने थे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे निलंबित कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : 14 महीने बाद मैदान में नजर आएंगे धोनी, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #WelcomeBackDhoni

विश्व कप क्वालीफायर्स में अब उरुग्वे का सामना आठ अक्टूबर को चिली से और फिर इसके पांच दिन बाद इक्वाडोर से होना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement