Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

मैनचेस्टर युनाइटेड के डिफेंडर टेलेस कोरोना पॉजिटिव पाए गए

इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के डिफेंडर एलेक्स टेलेस को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मैन यू के मैनेजर ओले गनर सोल्सजाकेर ने इसकी पुष्टि की है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 29, 2020 14:19 IST
Manchester United's Alex Telles tests positive for COVID-19- India TV Hindi
Image Source : AP Manchester United's Alex Telles tests positive for COVID-19

मैनचेस्टर। इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के डिफेंडर एलेक्स टेलेस को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मैन यू के मैनेजर ओले गनर सोल्सजाकेर ने इसकी पुष्टि की है।

कोरोना के कारण टेलेस बुधवार को आरबी लिपजिग के साथ हुए मैच में नहीं खेल सके थे, जिसे मैन यू ने 5-0 से जीता था। इस मैच में मार्कस रशफोर्ड ने शानदार खेल दिखाते हुए हैट्रिक लगाई।

ये भी पढ़ें - पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, 'भारत को वर्ल्ड कप 2011 में ना हराने का अफसोस ताउम्र रहेगा'

गनर ने कहा, "वह अभी कुछ दिनों तक टीम से बाहर रहेंगे। वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं लेकिन उनके अंदर इस बीमारी के लक्षण नहीं हैं। वह ठीक हो रहे हैं और हमें उनकी वापसी का इंतजार है।"

पुर्तगाली क्लब पोरटो से मैन यू आए टेलेस ने इस सीजन में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है।

मैन यू ने लिपजीग पर जीत के साथ चैम्पियंस लीग में ग्रुप-बी में पहला स्थान हासिल कर लिया है। उसके खाते में पेरिस सेंट जर्मेन से तीन अंक अधिक हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement