1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. मोहन बागान के कोच विुकना केरला ब्लास्टर्स से जुड़ेंगे

मोहन बागान के कोच विुकना केरला ब्लास्टर्स से जुड़ेंगे

आई-लीग क्लब मोहन बागान के कोच किबु विकुना इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के क्लब केरला ब्लास्टर्स के साथ जुड़ने वाले हैं। सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है।

IANS IANS
Published on: March 20, 2020 7:46 IST
Mohun Bagan coach kibu vicuna will join Kerala Blasters- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK Mohun Bagan coach kibu vicuna will join Kerala Blasters

कोच्चि। आई-लीग क्लब मोहन बागान के कोच किबु विकुना इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के क्लब केरला ब्लास्टर्स के साथ जुड़ने वाले हैं। सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है। आई-लीग को कोरोनावायरस के कारण चार राउंड पहले ही स्थागित कर दी गई थी। विकुना ने मोहन बागान को दूसरा आई-लीग खिताब दिलाने में मदद की है।

इस मामले से संबंध रखने वाले सूत्र ने कहा कि ब्लास्टर्स के नए निदेशक कारोलिस स्किनीस ने विकुना को ब्लास्टर्स के साथ जुड़ने के लिए मना लिया है।

विकुना के मार्गदर्शन में मोहन बागान में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले 20 साल के नोंगडाम्बा नाओरेम भी ब्लास्टर्स से जुड़ सकते हैं।

मोहन बागान का अगले सीजन आईएसएल चैम्पियन एटीके साथ विलय होने वाला है और एटीके ने कहा है कि वह अपने मौजूदा कोच एंटोनियो हबास को ही मुख्य कोच के तौर पर बरकरार रखेगी जिनके मागदर्शन में क्लब ने तीसरा आईएसएल खिताब जीता है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X