Monday, May 13, 2024
Advertisement

टेनिस फैंस के लिए खुशखबरी, US Open में दर्शकों को नहीं पहनना पड़ेगा मास्क

अमेरिका में कोविड-19 के नये मामले लगभग 150,000 प्रतिदिन पर पहुंच गये हैं जो जनवरी के बाद से सर्वाधिक हैं। इनमें डेल्टा प्रकार से जुड़े मामले अधिक हैं।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: August 26, 2021 15:22 IST
no masks, vaccination proof to see matches at full capacity...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@USOPEN no masks, vaccination proof to see matches at full capacity us open

दर्शकों के लिये अगले सप्ताह से शुरू होने वाले यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मैचों के दौरान मास्क पहनना या टीकाकरण का सबूत पेश करना अनिवार्य नहीं होगा। कोरोनावायरस के कारण एक साल पहले यूएस ओपन का आयोजन दर्शकों के बिना किया गया था लेकिन इस बार स्टेडियम खचाखच भरे रहने की संभावना है।

अमेरिकी टेनिस संघ के उपाध्यक्ष और चिकित्सा सलाहकार समूह के सदस्य डॉ. ब्रायन हेनलाइन ने कहा, "हमारा लक्ष्य कोविड के सभी मामलों को रोकना नहीं है। अभी कोविड का प्रकोप नहीं है जिससे हमें किसी तरह का पछतावा हो।"

उन्होंने कहा, "हम अब भी लोगों की भलाई के बारे में सोच रहे हैं। जिन लोगों का टीकाकरण नहीं हुआ है उन्हें वास्तव में मास्क पहनना चाहिए हालांकि हम उन्हें इसके लिये मजबूर नहीं करेंगे। मुझे लगता है कि जिनका टीकाकरण हो गया है उनमें से भी कुछ मास्क पहनेंगे।"

विन्सटन सलेम ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे फ्रांसिस टायफो और कारेनो बस्टा

वर्ष का अंतिम ग्रैंडस्लैम सोमवार से न्यूयॉर्क में शुरू होगा। अमेरिका में कोविड-19 के नये मामले लगभग 150,000 प्रतिदिन पर पहुंच गये हैं जो जनवरी के बाद से सर्वाधिक हैं। इनमें डेल्टा प्रकार से जुड़े मामले अधिक हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement