Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पेरिस मास्टर्स : सितसिपास को हरा तीसरे दौर में पहुंचे हम्बर्ट

22 साल के हम्बर्ट की टॉप-10 रैंकिंग वाले खिलाड़ी के खिलाफ यह दूसरी जीत है। उन्होंने इससे पहले, सितंबर में डेनिल मेदवेदेव को हराया था। 

IANS Reported by: IANS
Published on: November 04, 2020 20:33 IST
Ugo Humbert- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Ugo Humbert

पेरिस| फ्रांस के उगो हम्बर्ट ने दूसरी सीड स्टेफनोस सितसिपास को हराकर यहां जारी पेरिस मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में जगह बना ली है। ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, वर्ल्ड नंबर-34 हम्बर्ट ने मंगलवार को करीब तीन घंटे तक चले मैराथन मुकाबले में सितसिपास को 7-6 (4), 6-7 (6), 7-6 (3) से हराकर अपने करियर की बड़ी जीत दर्ज की। हम्बर्ट तीन साल पहले तक शीर्ष 700 खिलाड़ियों में भी शामिल नहीं थे और उन्होंने पिछले सीजन से ही नियमित तौर पर टूर में खेलना शुरू किया था।

22 साल के हम्बर्ट की टॉप-10 रैंकिंग वाले खिलाड़ी के खिलाफ यह दूसरी जीत है। उन्होंने इससे पहले, सितंबर में डेनिल मेदवेदेव को हराया था। अगले दौर में हम्बर्ट का सामना मारिन सिलिच से होगा।

IPL 2020 : क्या चोटिल होने की वजह से हार्दिक पांड्या हुआ टीम से बाहर? रोहित शर्मा ने दिया ये जवाब

अन्य मुकाबलों में तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता स्टेनिसलास वावरिंका ने डेनियल इवांस को 6-3, 7-6 (3) से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement