Friday, April 26, 2024
Advertisement

लॉकडाउन का इस्तेमाल फिटनेस हासिल करने के लिए कर रहे हैं पॉल पोग्बा

फ्रांस के फुटबॉलर और मैनचेस्टर यूनाईटेड के मिडफील्डर पॉल पोग्बा इस लॉकडाउन का इस्तेमाल फिटनेस हासिल करने के लिये कर रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 03, 2020 17:57 IST
लॉकडाउन का इस्तेमाल...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES लॉकडाउन का इस्तेमाल फिटनेस हासिल करने के लिए कर रहे हैं पॉल पोग्बा

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में लगभग लॉकडाउन की स्थिति है जिसकी वजह से आम लोग ही नहीं बल्कि खिलाड़ी भी अपने घरों में कैद हैं। इस मुश्किल घड़ी में जहां लोग खाली समय का इस्तेमाल अपने-अपने तरीके से कर रहे है। वहीं, फ्रांस के फुटबॉलर और मैनचेस्टर यूनाईटेड के मिडफील्डर पॉल पोग्बा इस लॉकडाउन का इस्तेमाल फिटनेस हासिल करने के लिये कर रहे हैं।

पॉल पोग्बा के लिए पिछला सत्र चोट की वजह से काफी खराब रहा है। चोट के चलते वह इस सीजन मैनचेस्टर यूनाईटेड के लिए केवल 8 मैच ही खेल सके और फिर कोरोना के चलते मार्च में प्रीमियर लीग को स्थगति कर दिया गया। इस बीच वह लॉकडाउन में फिटनेस पर काम कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि प्रीमियर लीग शुरू होने पर वह खेलने के लिए तैयार होंगे। 

पोग्बा ने क्लब की वेबसाइट से कहा, ‘‘मेरे घर में छोटा सा जिम है। जिसमें मैं कुछ ट्रेनिंग करता हूं और खुद को फिट रख रहा हूं।’’ फ्रांस की वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा रहे पोग्बा टखने की चोट के कारण साल 2020 में एक भी मैच नहीं खेल सके हैं।  उन्होंने आखिरी मैच 26 दिसंबर को खेला था। 

(With PTI Inputs)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement