Thursday, May 16, 2024
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग 2019: जीत की हैट्रिक के साथ हरियाणा तीसरे स्थान पर

कंडोला और राय ने मैच के शुरुआती मिनट में ही हरियाणा स्टीलर्स के लिए कुछ रेड प्वाइंट बटोरकर उसे अच्छी शुरुआत दी।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 29, 2019 9:50 IST
Haryana Steelers- India TV Hindi
Image Source : PRO KABADDI LEAGUE Haryana Steelers

नई दिल्ली। हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने 11वें मैच में बुधवार को यहां त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स को 41-25 से करारी शिकस्त दी। इस जीत के बाद हरियाणा की टीम अंकतालिका में 36 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। टीम की यह लगातार तीसरी जीत है। 

कंडोला और राय ने मैच के शुरुआती मिनट में ही हरियाणा स्टीलर्स के लिए कुछ रेड प्वाइंट बटोरकर उसे अच्छी शुरुआत दी। इस दौरान कप्तान धर्मराज चेरालथन और रवि कुमार ने भी कई शानदार टैकल के जरिये स्टीलर्स को 7-4 की बढ़त दिला दी।

कंडोला ने मैच के 12वें मिनट में मौजूदा उपविजेता गुजरात को ऑलआउट कर स्टीलर्स को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया। इसके बाद विकास काले ने अगले मिनट में टैकल कर हरियाणा को नौ अंकों की बढ़त दिला दी। इससे हरियाणा का स्कोर 16-7 हो गया।

गुजरात की टीम ने भी हाफ टाइम समाप्त होने से पहले कुछ अच्छे टैकल किए, लेकिन वह हरियाणा को हाफ टाइम तक 21-11 की बढ़त लेने से नहीं रोक सकी। 

दूसरा हाफ शुरू होते ही विकास ने मैच में दूसरी बार गुजरात को ऑलआउट कर दिया और फिर हरियाणा स्टीलर्स ने 27-14 की बढ़त बना ली। विनय ने इसके बाद 30वें मिनट में गुजरात को एक बार फिर से ऑलआउट कर हरियाणा स्टीलर्स को 31-16 की शानदार बढ़त दिला दी। 

अंतिम मिनट में रवि कुमार ने टैकल के जरिये अंक लेकर हरियाणा स्टीलर्स को 41-25 से एकतरफा जीत दिला दी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement