Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पीवी सिंधु इंडोनेशिया ओपन के सेमीफाइनल में हारी

पी वी सिंधू को इंडोनिशया ओपन सुपर 1000 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पूर्व विश्व चैम्पियन थाईलैंड की रेचानोक इंतानोन ने हरा दिया।  

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: November 27, 2021 13:44 IST
PV Sindhu loses in semi-finals of Indonesia Open- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES PV Sindhu loses in semi-finals of Indonesia Open

Highlights

  • पी वी सिंधू को इंडोनिशया ओपन सुपर 1000 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पूर्व विश्व चैम्पियन थाईलैंड की रेचानोक इंतानोन ने हरा दिय
  • तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधू को दुनिया की आठवें नंबर की खिलाड़ी रेचानोक ने 54 मिनट में 15-21, 21-9, 21-14 से हराया।
  • दुनिया की सातवें नंबर की खिलाड़ी सिंधू का रेचानोक के खिलाफ इस मैच से पहले 4-6 का रिकॉर्ड था।

बाली। दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पी वी सिंधू को इंडोनिशया ओपन सुपर 1000 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पूर्व विश्व चैम्पियन थाईलैंड की रेचानोक इंतानोन ने हरा दिया। तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधू को दुनिया की आठवें नंबर की खिलाड़ी रेचानोक ने 54 मिनट में 15-21, 21-9, 21-14 से हराया। यह लगातार तीसरी बार सिंधू की सेमीफाइनल में हार थी। वह पिछले सप्ताह इंडोनेशिया मास्टर्स और अक्टूबर में फ्रेंच ओपन में सेमीफाइनल में हारने से पहले टोक्यो ओलंपिक में भी सेमीफाइनल हार गई थी। 

इयान चैपल ने स्टीव स्मिथ को उप-कप्तान नियुक्त करने की आलोचना की

दुनिया की सातवें नंबर की खिलाड़ी सिंधू का रेचानोक के खिलाफ इस मैच से पहले 4-6 का रिकॉर्ड था। वह पिछले दो मुकाबले भी हारी थी। सिंधू ने अच्छी शुरूआत करते हुए जल्दी ही 8-3 की बढत बना ली। रेचानोक ने यह अंतर 9-10 कर दिया और ब्रेक तक सिंधू के पास एक ही अंक की बढत थी। ब्रेक के बाद सिंधू ने लगातार तीन अंक बनाये और रेचानोक को मौका नहीं देकर पहला गेम जीत लिया। 

IND vs NZ 1st Test: अश्विन और अंपायर के बीच हुई तीखी बहस, कप्तान अजिंक्य रहाणे से की गई शिकायत

इसके बाद दूसरे गेम में रेचानोक ने ब्रेक तक 11-7 की बढत बना ली। अगले दस में से नौ अंक भी उसने अपने नाम करके दूसरा गेम जीत लिया। तीसरे गेम में सिंधू ने कई गलतियां की जिसका थाई खिलाड़ी ने फायदा उठाया। सिंधू आखिरी बार स्विस ओपन के फाइनल में पहुंची थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement