Friday, March 29, 2024
Advertisement

रोजर फेडरर ने पेरिस मास्टर्स से नाम वापस लिया

स्विटजरलैंड के टेनिस स्टार रोजर फेडरर ने पेरिस मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है। 38 वर्षीय फेडरर ने रविवार को यहां रिकॉर्ड 10वीं बार स्विस ओपन इंडोर चैम्पियनशिप खिताब अपने नाम किया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 28, 2019 19:10 IST
Roger Federer withdraws from Paris Masters- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Roger Federer withdraws from Paris Masters

बासेल। स्विटजरलैंड के टेनिस स्टार रोजर फेडरर ने पेरिस मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है। 38 वर्षीय फेडरर ने रविवार को यहां रिकॉर्ड 10वीं बार स्विस ओपन इंडोर चैम्पियनशिप खिताब अपने नाम किया।

फेडरर ने कहा कि वह 10 से 18 नवंबर तक लंदन में होने वाले एटीपी फाइनल्स के लिए खुद को फिट रखना चाहते हैं, इसिलए उन्होंने पेरिस मास्टर्स से हटने का निर्णय किया है।

बीबीसी ने फेडरर के हवाले से लिखा, "मैं इससे हटने से बेहद निराश हूं। मैं टूर पर अधिक से अधिक मैच खेलना चाहता हूं। मैं फैन से माफी मांगता हूं और अब वे मुझे रोलां गैरों 2020 में खेलते देखेंगे।"

फेडरर इस समय विश्व रैंकिंग में छठे नंबर पर खिलाड़ी हैं। उनके अलावा वर्ल्ड नंबर-1 नोवाक जोकोविक, राफेल नडाल, डेनिल मेदवेदेव, डोमिनीक थिएम और स्टीफानोस सितसिपास ने एटीपी फाइनल्स के अपनी जगह पक्की कर ली है।

एटीपी फाइनल्स के अभी दो स्थान और बचे हैं और इन दो स्थानों का फैसला पेरिस मास्टर्स में होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement