Sunday, May 12, 2024
Advertisement

यूएस ओपन में भारतीय खिलाड़ियों ने किया जीत से आगाज़

साल के आखिरी ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट यूएस ओपन के डबल्स मुकाबलों में स्टार भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और सानिया मिर्जा ने अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ टूर्नामेंट का आगाज़ जीत के साथ किया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: September 02, 2017 11:52 IST
sania, boppana- India TV Hindi
sania, boppana

न्यूयार्क: साल के आखिरी ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट यूएस ओपन के डबल्स मुकाबलों में भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और सानिया मिर्जा ने अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ टूर्नामेंट का आगाज़ जीत के साथ किया।

महिला डबल्स में सानिया और चीन की शुआई पेंग ने क्रोएशिया की पेत्रा माट्रिक और डोना वेकिक को 55 मिनट तक चले मुकाबले में 6-4, 6-1 से शिकस्त दी। सानिया-पेंग ने विरोधी जोड़ी की सर्विस चार बार तोड़ी, लेकिन एक बार उनकी भी सर्विस टूटी। अब दूसरे राउंड में उनकी भिड़ंत स्लोवाकिया की याना सेपेलोवा और मेगडालेना राइबारिकोवा से होगी।

बोपन्ना और उरुग्वे के पाब्लो कुवास की जोड़ी ने पहले दौर में पहला सेट गंवाने के बाद जबरदस्त वापसी करते हुए अमेरिका के ब्राडले क्लान और स्कॉट लिपस्की की जोड़ी को 1-6, 6-3, 6-4 से हरा दिया। अब दूसरे दौर में इनका सामना इटली के सिमोन बोलेली और फैबियो फोगनिनी से होगा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement