1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. सानिया और शोएब को मिला 10 साल का दुबई गोल्डन वीजा

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक को मिला 10 साल का दुबई गोल्डन वीजा

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक अब एक साथ 10 सालों के लिए यूएई में रह सकते हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: July 16, 2021 15:43 IST
Sania Mirza Gets 10-Year UAE Golden Visa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@MIRZASANIAR Sania Mirza Gets 10-Year UAE Golden Visa

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को आखिरकार दुबई का गोल्डन वीजा मिल गया है। इस वीजा के जरिए वे अपने पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ 10 साल तक यूएई में रह सकती हैं। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और संजय दत्त के बाद सानिया तीसरी भारतीय हैं जिसे ये वीजा मिला है। इस सूची में और भी कई बड़ी स्टार खिलाड़ी जैसे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, पॉल पोग्बा और नोवाक जोकोविच हैं।

इसपर टिप्पणी करते हुए सानिया ने कहा, "पहले तो मैं शेख मोहम्मद बिन राशिद, फेडरल अथॉरिटी ऑर आइडेंटिटी और सिटिजनशिप ऑफ स्पोर्ट्स का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी कि उन्होंने मुझे दुबई गोल्ड वीजा दिलवाया। दुबई मेरे और मेरे परिवार के काफी करीब है।"

टेनिस स्टार ने आगे कहा, "ये मेरा दूसरा घर है और हम यहां और समय बिताना चाहेंगे। भारत के चुनिंदा लोगों में होने से मुझे काफी गर्व है। इससे हम आने वाले दिनों में अपने टेनिस और क्रिकेट स्पोर्ट्स अकेडमी पर काम कर सकते हैं।"

IND vs SL: श्रीलंका में टीम इंडिया ने प्रैक्टिस सेशन में बहाया जमकर पसीना, BCCI ने शेयर की तस्वीर

आपको बता दें कि सानिया और शोएब अपनी स्पोर्ट्स अकेडमी के जरिए दुबई में भी क्रिकेट और टेनिस की कोचिंग देना चाहते हैं। भारतीय टेनिस स्टार अब टेनिस कोर्ट में 23 जुलाई से शुरू हो रहे टोक्यो ओलंपिक में नजर आएंगी। वे डबल्य इवेंट में अंकिता रैना के साथ जोड़ी बनाएंगी।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15