Saturday, May 04, 2024
Advertisement

सेमीफाइनल में हारकर चाइना ओपन से बाहर हुई सानिया मिर्जा

भारत की सानिया मिर्जा और उनकी जोड़ीदार पेंग शुआई का यहां चाइना ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला डबल्स सेमीफाइनल में शनिवार को हार के साथ सफर समाप्त हो गया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 08, 2017 13:40 IST
sania mirza- India TV Hindi
sania mirza

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनकी जोड़ीदार पेंग शुआई चाइना ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला डबल्स सेमीफाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। सानिया और उनकी जोड़ीदार चीनी खिलाड़ी शुआई टूर्नामेंट में बतौर तीसरी वरीय जोड़ी के रूप में उतरीं लेकिन अपनी पूर्व जोड़ीदार स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस के खिलाफ उन्हें सुपरटाईब्रेक में शिकस्त झेलनी पड़ गई। भारतीय-चीनी जोड़ी का हिंगिस तथा यंग जान चान की टॉप वरीय जोड़ी के हाथों 6-2, 1-6, 5-10 से हार का सामना करना पड़ा।

इससे पहले सानिया-शुआई ने क्वार्टरफाइनल मुकाबले में कैटरीना सिनियाकोवा और बारबोरा स्ट्राइकोवा की पांचवीं वरीय जोड़ी को कड़े संघर्ष में 4-6, 6-2, 10-7 से सुपरटाई ब्रेकर में हराकर अंतिम चार का टिकट कटाया था। हिंगिस-चान ने एक दूसरे क्वार्टरफाइनल में गैबरिएला डाबरोवस्की और झू यिफान की जोड़ी को लगातार सेटों में 6-3, 6-2 से हराया था।

हिंगिस-जान की जोड़ी अब फाइनल में हंगरी की टिमिया बाबोस तथा चेक गणराज्य की आंद्रिया लावाकोवा से खिताब के लिए भिड़ेंगी, जिन्होंने एकातेरिना माकारोवा तथा एलीना वेस्नीना को 7-5, 6-4, 10-8 से मात दी। दिलचस्प है कि सानिया-शुआई को गत सप्ताह भी हिंगिस-जान ने वुहान ओपन के सेमीफाइनल में हराया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement