Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोरिया मास्टर्स के दूसरे दौर में पहुंचे श्रीकांत और समीर, सौरभ हुए बाहर

श्रीकांत को विन्सेंट के खिलाफ केवल तीन हार का सामना करना पड़ा है। दूसरे दौर में श्रीकांत का सामना जापान के कांटा ट्सूनेयामा से होगा।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 20, 2019 13:02 IST
K. Srikanth- India TV Hindi
Image Source : TWITTER K. Srikanth

ग्वांगजू (दक्षिण कोरिया)। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत और समीर वर्मा ने बुधवार को जारी कोरिया मास्टर्स के पुरुष एकल वर्ग के दूसरे दौर में जगह बना ली है। छठी सीड श्रीकांत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हांगकांग के वांग विंग की विन्सेंट को पहले दौर के मैच में सीधे गेमों में 21-18, 21-17 से मात दी।

ग्वांगजू वुमेन्स यूनिवर्सिटी स्टेडियम में खेला गया यह मैच कुल 37 मिनट तक चला। विन्सेंट के खिलाफ भारतीय खिलाड़ी यह 11वीं जीत है। श्रीकांत को विन्सेंट के खिलाफ केवल तीन हार का सामना करना पड़ा है। दूसरे दौर में श्रीकांत का सामना जापान के कांटा ट्सूनेयामा से होगा।

पुरुष एकल वर्ग में समीर वर्मा भी दूसरे दौर में पहुंचने में कामयाब रहे हैं। समीर ने पहले दौर में जापान के काजूमासा साकाई का सामना किया। जापानी खिलाड़ी पहले गेम में ही चोट के कारण रिटायर हो गया और समीर को जीत मिल गई। साकाई के रिटायर होने के समय समीर गेम में 11-8 से आगे थे।

भारत के सौरभ वर्मा को हालांकि, निराशा हाथ लगी है। किम डोंगहुन ने वर्मा को तीन गेम तक चले एक कड़े मैच में 13-21, 21-12, 21-13 से पराजित किया। यह मैच 52 मिनट तक चला। दूसरे दौर में किम का सामना समीर से होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement