1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. सुमित नागल ने जीता पीएसडी बैंक नोर्ड टेनिस ओपन का खिताब

सुमित नागल ने जीता पीएसडी बैंक नोर्ड टेनिस ओपन का खिताब

नागल ने कहा कि उन्होंने पहले जितने टूर्नामेंट खेले हैं उनके मुकाबले इस टूर्नामेंट का अनुभव अलग था। खिलाड़ियों का तापमान चैक किया गया और कोर्ट पर जाने से पहले उन्हें हाथ धोने पड़े।

IANS IANS
Published on: July 01, 2020 15:00 IST
Sumit Nagal,PSD Bank Nord Open,Daniel Masur,Coronavirus,COVID-19,tennis news,latest tennis news,spor- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Sumit Nagal

देश के उभरते हुए टेनिस स्टार सुमित नागल कोरोनाकाल में अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट जीतने वाले भारत के पहले खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने जर्मनी में पीएसडी बैंक नोर्ड ओपन ट्रॉफी अपने नाम की है। नागल इस समय भारत के सर्वोच्च वरीयता प्राप्त खिलाड़ी हैं। उन्होंने पिनबर्ग टेनिस क्लब के फाइनल में दूसरी सीड जर्मनी के डेनियल मासुर को 6-1, 6-3 से से हरा खिताब जीता।

नागल ने जीतने के बाद ईएसपीएन से कहा, "चार महीने बाद यहां वापसी करना अच्छा लगा। इस समय इस टूर्नामेंट में खेलना अच्छा भी है और हकीकत से परे भी। यह अच्छा छोटा से टूर्नामेंट था जिसमें 60 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया और यह जगह जहां मैं ट्रेनिंग करता हूं उससे दूर भी नहीं हैं। इसिलए मैंने सोचा कि मैं इसमें खेलता हूं।"

नागल ने इससे पहले अपना अंतिम मैच डेविस कप में क्रोएशिया के खिलाफ मार्च में खेला था।

नागल ने कहा कि उन्होंने पहले जितने टूर्नामेंट खेले हैं उनके मुकाबले इस टूर्नामेंट का अनुभव अलग था। खिलाड़ियों का तापमान चैक किया गया और कोर्ट पर जाने से पहले उन्हें हाथ धोने पड़े।

उन्होंने कहा, "हर किसी को कम से कम दो मीटर दूर रहना था। यह ऐसी चीज है, जिसके बारे में आपको बार-बार याद करना पड़ता है जैसे की आप हाथ सैनेटाइज करते हैं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X