Thursday, May 09, 2024
Advertisement

दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील के खिलाफ जारी किया लुकआउट नोटिस

दिल्ली पुलिस ने ओलंपिक पदक विजेता भारतीय पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ छत्रसाल स्टेडियम में पूर्व जूनियर अंतरराष्ट्रीय पहलवान की हत्या के मामले में लुकआउट नोटिस जारी किया है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: May 10, 2021 19:20 IST
Sushil Kumar Delhi Police issued lookout notice against wrestler - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Sushil Kumar Delhi Police issued lookout notice against wrestler 

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने ओलंपिक पदक विजेता भारतीय पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ छत्रसाल स्टेडियम में पूर्व जूनियर अंतरराष्ट्रीय पहलवान की हत्या के मामले में लुकआउट नोटिस जारी किया है। दिल्ली पुलिस के अनुसार सुशील चार मई को छत्रसाल स्टेडियम में हुए हत्याकांड के बाद से ही फरार है। दिल्ली पुलिस सुशील की तलाश कर रही है।

उत्तर-पश्चिम दिल्ली अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त डॉ. गुरीपाल सिंह सिद्धू ने आईएएनएस से कहा, सुशील के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। वह फिलहाल छुट्टी पर हैं और इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहते हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के अनुसार, छत्रसाल स्टेडियम में हुई झड़प के दौरान 23 साल के सागर राणा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी और उस घटना के बाद से सुशील फरार हैं।

अधिकारी ने कहा कि झड़प के दौरान कुछ पहलवान घायल हो गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनमें से एक की मौत हो गई थी। दिल्ली पुलिस ने कुछ लोगों के बयान दर्ज किए थे जिन्होंने सुशील के खिलाफ आरोप लगाए। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

अधिकारी ने कहा कि सुशील सहित कई व्यक्तियों का पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस सुशील की भूमिका की जांच कर रही है क्योंकि उनके खिलाफ आरोप लगाए गए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement