Friday, April 26, 2024
Advertisement

UEFA चैंपियंस लीग के क्वार्टर और सेमीफाइनल ड्रॉ का हुआ ऐलान

ऐतिहासिक यूईएफए चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल मुकाबलों के ड्रॉ शुक्रवार को घोषित कर दिए गए। 

IANS Reported by: IANS
Published on: July 10, 2020 21:55 IST
UEFA चैंपियंस लीग के...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES UEFA चैंपियंस लीग के क्वार्टर और सेमीफाइनल ड्रॉ का हुआ ऐलान

नियोन| ऐतिहासिक यूईएफए चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल मुकाबलों के ड्रॉ शुक्रवार को घोषित कर दिए गए। यह ऐतिहासिक इस मायने में हैं क्योंकि 16वें राउंड में सभी मैच खत्म होने से पहले ही यह हो गया है। कोरोनावायरस महामारी के कारण चैंपियंस लीग को मार्च में स्थगित कर दिया गया था जबकि सेकेंड लेग के कुछ मैच खेले जाने बाकी थे।

यूईएफए ने इससे पहले कहा था कि सेकेंड लेग के मैच सात अगस्त को तुरिन और मैनचेस्टर में जबकि आठ अगस्त के मैच म्यूनिख और बार्सिलोना में खेले जाएंगे। क्वार्टर फाइनल मुकाबले 12 से 16 अगस्त तक खेले जाएंगे जबकि इसका फाइनल 23 अगस्त को लिस्बन में खेला जाएगा।

क्वार्टर फाइनल में रियल मेड्रिड का सामना मैनचेस्टर सिटी, लियोन का सामना जुवेंतस से, आरबी लिपजिग का सामना एथलेटिको मेड्रिड से, नेपोली का सामना बार्सिलोना से, चेल्सी का सामना बायर्न म्यूनिख से होगा। वहीं, एटलांटा के सामने पेरिस सेंट जर्मेन की चुनौती होगी। सेमीफाइनल मुकाबले 18 और 19 अगस्त को होंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement