Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिग्गज फुटबॉलर माराडोना बोले मैच से पहले 20 बार टॉयलेट जाते हैं मेसी, नहीं मानना चाहिए उन्हें भगवान

माराडोना ने कहा कि मेसी मैच से पहले 20 बार टॉयलेट जाते हैं। उन्हें फुटबाल जगत का भगवान नहीं माना जाना चाहिए। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 14, 2018 16:22 IST
lionel messi- India TV Hindi
Image Source : AP माराडोना ने कहा कि मेसी मैच से पहले 20 बार टॉयलेट जाते हैं। उन्हें फुटबाल जगत का भगवान नहीं माना जाना चाहिए। 

कूलियाकान (मेक्सिको)। अर्जेंटीना फुटबॉल जगत के दिग्गजों में शुमार डिएगो माराडोना का कहना है कि स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी किसी टीम का नेतृत्व नहीं कर सकते। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, माराडोना ने कहा कि मेसी मैच से पहले 20 बार टॉयलेट जाते हैं। उन्हें फुटबाल जगत का भगवान नहीं माना जाना चाहिए। 

ब्राजील के दिग्गज पेले के साथ माराडोना को विश्व के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ियों में गिना जाता है। उनका कहना है कि मेसी बार्सिलोना के साथ एक अलग खिलाड़ी हैं और अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ एक अलग। 

'फोक्स स्पोर्ट्स' को दिए बयान में माराडोना ने कहा, "हमें मेसी को भगवान नहीं मानना चाहिए। बार्सिलोना के लिए खेलते वक्त वह मेसी होते हैं, लेकिन अर्जेटीना के लिए खेलते हुए वह एक अलग ही मेसी होते हैं।"

माराडोना ने कहा, "मेसी एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं, लेकिन वह किसी टीम का नेतृत्व नहीं कर सकते। उन्हें नेतृत्वकर्ता बनाना फिजूल है। वह भी एक ऐसे इंसान को जो मैच से पहले 20 बार टॉयलेट जाता हो।"

कई अहम मैचों में मेसी घबराए हुए रहते हैं और इसी तथ्य पर प्रकाश डालते हुए माराडोना ने यह टिप्पणी की है। इस साल रूस में फीफा विश्व कप टूर्नामेंट में मेसी टीम के लिए कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। अर्जेटीना को ग्रुप स्तर से ही बाहर होना पड़ा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement