Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Asian Games 2023 Day 4: भारतीय प्लेयर्स लहरा रहे परचम, अनंतजीत सिंह ने जीता सिल्वर मेडल

Asian Games 2023: आज एशियन गेम्स का चौथा दिन है। भारतीय एथलीट आज कई खेलों में एक्शन में नजर आएंगे। शूटिंग में आज मेडल आने की उम्मीद है। भारत ने अभी तक एशियन गेम्स 2023 में तीन गोल्ड मेडल जीते हैं।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: September 28, 2023 7:13 IST
Asian Games 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Asian Games 2023

Asian Games 2023: एशियन गेम्स 2023 में भारतीय प्लेयर्स बहुत ही कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। भारत ने अभी तक एशियन गेम्स में 3 गोल्ड सहित कुल 14 मेडल जीते हैं और वह मेडल टैली में सातवें स्थान पर है। भारत ने अभी तक महिला क्रिकेट, घुड़सवारी और शूटिंग में गोल्ड मेडल अपने नाम किए हैं। चौथे दिन भी शूटिंग और हॉकी में भारतीय प्लेयर्स कमाल करने उतरेंगे। एशियन गेम्स के तीसरे दिन से जुड़े सभी लाइव अपडेट के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

 

Asian Games 2023 Day 4 Live Update

Auto Refresh
Refresh
  • 7:51 PM (IST) Posted by Deepesh Sharma

    रोशिबिना फाइनल में पहुंचीं

    भारत की रोशिबिना देवी नाओरेम ने एशियाई खेलों में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और बुधवार को जियाओशान गुआली स्पोर्ट्स सेंटर में वुशु प्रतियोगिता में महिलाओं के 60 किलोग्राम के फाइनल में पहुंच गईं। इसी के साथ भारत का एक और मेडल पक्का हो गया।

  • 2:48 PM (IST) Posted by Govind Singh

    अनंतजीत सिंह ने जीता सिल्वर मेडल

    निशानेबाज अनंतजीत सिंह ने स्कीट के सिंगल्स इवेंट में रजत पदक अपने नाम कर लिया है। एशियन गेम्स के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि भारत ने इवेंट में रजत पदक अपने नाम किया है। अनंतजीत सिंह ने 58 कुल स्कोर किया। 

  • 1:53 PM (IST) Posted by Govind Singh

    ईशा सिंह ने जीता रजत पदक

    भारत की 18 साल की युवा निशानेबाज ईशा सिंह ने 25 मीटर पिस्टल के सिंगल्स इवेंट में रजत पदक अपने नाम कर लिया। वहीं, इसी इवेंट में मनु भाकर पांचवें स्थान पर रहीं। 

  • 1:50 PM (IST) Posted by Govind Singh

    भारतीय महिला हॉकी टीम ने जीता मैच

    भारतीय महिला हॉकी टीम ने अपने पहले मैच में सिंगापुर को 13-0 से हरा दिया। भारत के लिए संगीता कुमारी ने शानदार हैट्रिक लगाई। उविश्व रैंकिंग में सातवें स्थान पर काबिज भारत का सामना पूल ए के मैच में 34वीं रैंकिंग वाली टीम से था। टोक्यो ओलंपिक में चौथे स्थान पर रही भारतीय टीम के लिये संगीता (23वां, 53वां, 47वां मिनट) ने तीन गोल किए जबकि नवनीत कौर ने 14वें मिनट में लगातार दो गोल दागे।

  • 1:47 PM (IST) Posted by Govind Singh

    सेलिंग में भारत ने जीता ब्रॉन्ज मेडल

    भारत के विष्णु सरवनन ने एशियाई खेलों में बुधवार को पुरूषों की डिंगी आईएलसीए 7 स्पर्धा में कांस्य पदक जीता। टोक्यो ओलंपिक खेल चुके विष्णु ने 34 नेट स्कोर के साथ 11 रेस की यह स्पर्धा जीती। वह एक अंक से रजत पदक से चूक गए। दक्षिण कोरिया के जीमिन एचए ने 33 अंक के साथ रजत पदक हासिल किया । वहीं सिंगापुर के जुन हान रियान लो ने 26 स्कोर के साथ स्वर्ण पदक हासिल किया। 

  • 1:04 PM (IST) Posted by Govind Singh

    स्कीट टीम ने जीता ब्रॉन्ज मेडल

    अंगद वीर सिंह बाजवा, गुरजोत खांगुरा और अमन जीत सिंह नारुका की भारतीय टीम ने बुधवार को यहां एशियाई खेलों की पुरुष स्कीट स्पर्धा में टीम कांस्य पदक जीता। भारतीय तिकड़ी ने 355 अंक के साथ तीसरा स्थान हासिल किया जिससे बुधवार को निशानेबाजी में भारत का दबदबा जारी रहा। मेजबान चीन को स्वर्ण जबकि कतर को रजत पदक मिला। भारत की महिला टीम हालांकि कजाखस्तान, चीन और थाईलैंड के बाद चौथे स्थान पर रहते हुए शॉटगन स्कीट स्पर्धा में पदक से चूक गई।

     

  • 12:50 PM (IST) Posted by Govind Singh

    आशी चौकसे ने जीता ब्रॉन्ज मेडल

    आशी चौकसे ने महिलाओं की 50 मीटर राइफल 3 पोजीशन व्यक्तिगत में तीसरा स्थान हासिल किया, जिससे भारत को एशियन गेम्स 2023 में 8वां कांस्य पदक मिला।

     

  • 12:24 PM (IST) Posted by Govind Singh

    भारत ने जीता एक और गोल्ड

    एशियन गेम्स 2023 में भारत के लिए चौथे दिन शूटिंग में मेडल की बारिश हुई। भारत के लिए 50 मीटर राइफल के सिंगल्स इवेंट में सिफ्ट कौर समरा ने कमाल करते हुए गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिया। उन्होंने 469.6 का स्कोर किया। तीसरे नंबर पर भी भारत की आशी चौकसी रहीं। उन्होंने 451.9 का स्कोर किया। 

  • 9:28 AM (IST) Posted by Govind Singh

    भारत ने जीता गोल्ड मेडल

    एशियन गेम्स 2023 के चौथे दिन भारतीय प्लेयर्स बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। 25 मीटर पिस्टल के रैपिड फायर में भारतीय शूटिंग टीम ने गोल्ड मेडल जीत लिया है। इसी के साथ भारत को एशियन गेम्स 2023 में कुल चार गोल्ड मेडल हो गए हैं। भारत के लिए मनु भाकर, ईशा सिंह और रिदम सांगवान की टीम ने कमाल कर दिया है। 

  • 8:33 AM (IST) Posted by Govind Singh

    भारतीय शूटिंग टीम ने जीता सिल्वर मेडल

    एशियन गेम्स 2023 के चौथे दिन भारत ने चांदी जीतकर शुरुआत की है। भारतीय शूटिंग टीम ने सिल्वर मेडल जीत लिया है। भारत का एशियन गेम्स में ये 15वां मेडल है। 50 मीटर 3पी की टीम इवेंट में भारत की सिफ्ट कुमार समरा, आशी चौकसे और मानिनी कौशिक शानदार प्रदर्श करते हुए दूसरे स्थान पर रही। गोल्ड मेडल चीन के खाते में गया। 

  • 7:44 AM (IST) Posted by Govind Singh

    भारत का सामना सिंगापुर से होगा

    एशियन गेम्स 2023 में आज भारतीय हॉकी महिला टीम का सामना सिंगापुर से होगा। ये मैच 10:15 AM बजे खेला जाएगा। 

  • 7:40 AM (IST) Posted by Govind Singh

    भारत ने अब तक जीते हैं इतने पदक

    भारत ने एशियन गेम्स 2023 में अभी तक 3 गोल्ड, 4 सिल्वर और 7 ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किए हैं और कुल 14 मेडल जीते हैं। भारत मेडल टैली में सातवें नंबर पर है। 

  • 7:37 AM (IST) Posted by Govind Singh

    चौथे दिन का शेड्यूल

    एशियन गेम्स 2023 में चौथे दिन भारत के लिए शूटिंग से मेडल आने की उम्मीद है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement