Friday, May 10, 2024
Advertisement

Australian Open: टूर्नामेंट से पहले एंड्री रुबलेव पाए गए कोरोना से संक्रमित

दुनिया के तीन शीर्ष खिलाड़ी राफेल नडाल, शापोवालोव और अब रुबलेव ने हाल ही में अबू धाबी टूर्नामेंट में खेलने के लिए कोविड टेस्ट कराया था, जहां वे कोविड से संक्रमित पाए गए हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 27, 2021 15:21 IST
Australian Open: Andrey Rublev the latest to test positive...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Australian Open: Andrey Rublev the latest to test positive for COVID

रूस के टेनिस स्टार और दुनिया के पांचवें नंबर के खिलाड़ी एंड्री रुबलेव सोमवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। रुबलेव को 1 जनवरी से एटीपी कप में खेलना था, लेकिन अब उनका खेलना चिंता का विषय बना हुआ है। पिछले कुछ दिनों में कोविड से कई खिलाड़ी संक्रमित पाए गए हैं।

दुनिया के तीन शीर्ष खिलाड़ी राफेल नडाल, शापोवालोव और अब रुबलेव ने हाल ही में अबू धाबी टूर्नामेंट में खेलने के लिए कोविड टेस्ट कराया था, जहां वे कोविड से संक्रमित पाए गए हैं। वहीं, दोनों खिलाड़ी भी कोविड से संक्रमित मिले थे।

सोमवार को रुबलेव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए कहा, "मैं आपके साथ कुछ साझा करना चाहता हूं। मैं इस समय बार्सिलोना में हूं, जहां मैंने कोविड का टेस्ट कराया था, जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। मैं इस समय क्वारंटीन में हूं और कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। मैं एटीपी कप और ऑस्ट्रेलियन ओपन की तैयारी करने में लगा था। मुझे ठीक होने में थोड़ा वक्त लगेगा।"

टीम इंडिया में कप्तानी के बंटवारे को लेकर पूर्व कोच रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

रुबलेव ने कहा, "जो कुछ हो रहा है उससे मैं बहुत परेशान और चिंतित हूं। मैं जल्द से जल्द ठीक होकर टूर्नामेंट में वापसी करूंगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement