ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ISL: एक बार फिर जीत से महरूम रही ईस्ट बंगाल की टीम, चेन्नइयिन एफसी ने गोलरहित ड्रॉ पर रोका

ISL: एक बार फिर जीत से महरूम रही ईस्ट बंगाल की टीम, चेन्नइयिन एफसी ने गोलरहित ड्रॉ पर रोका

शुक्रवार को इंडियन सुपर लीग (ISL) मैच में एससी ईस्ट बंगाल ने चेन्नइयिन एफसी को गोलरहित ड्रा पर रोक दिया। चेन्नईयिन एफसी इस ड्रॉ के बाद तीन मैच में सात अंक के साथ टॉप पोजिशन पर है जबकि ईस्ट बंगाल चार मैचों में दो अंक के साथ नौंवे स्थान पर है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: December 04, 2021 11:39 IST
ISL- India TV Hindi
Image Source : @INDSUPERLEAGUE ISL: Once again the East Bengal team was deprived of victory

Highlights

  • एससी ईस्ट बंगाल ने चेन्नइयिन एफसी को गोलरहित ड्रा पर रोक दिया
  • चेन्नईयिन एफसी इस ड्रॉ के बाद तीन मैच में सात अंक के साथ टॉप पोजिशन पर
  • शनिवार को नॉर्थईस्ट यूनाईटेड का सामना मेजबान गोवा से होगा

शुक्रवार को इंडियन सुपर लीग (ISL) मैच में एससी ईस्ट बंगाल ने चेन्नइयिन एफसी को गोलरहित ड्रा पर रोक दिया। दो बार की चैम्पियन चेन्नई ने सीजन की शुरूआत दोनों मैच में जीत से की थी लेकिन वह कोलकाता की टीम के खिलाफ पुराने प्रदर्शन को दोहरा नहीं सकी।  चेन्नईयिन एफसी इस ड्रॉ के बाद तीन मैच में सात अंक के साथ टॉप पोजिशन पर है जबकि ईस्ट बंगाल चार मैचों में दो अंक के साथ नौंवे स्थान पर है।

जूनियर हॉकी वर्ल्ड कप में जर्मनी ने भारत को 4-2 से मात देते हुए फाइनल में बनाई जगह

मैच के पहले हाफ में चेन्नई ने ईस्ट बंगाल के गोलपोस्ट पर लगातार हमले बोले लेकिन टीम को कामयाबी हाथ नहीं लगी। चेन्नई के लिए अनिरुद्ध थापा और मिरलान मुरजाएव ने पहले हाफ में के कई शानदार मौके बनाए। ईस्ट बंगाल के गोलकीपर शुभम सेन ने पहले हाफ में कई शानदार बचाव किए। दूसरे हाफ में ईस्ट बंगाल ने काफी अटैकिंग खेल दिखाया लेकिन गोल करने में नाकामयाब रही। वहीं चेन्नई की टीम भी गोल करने की लगातार कोशिश करती रही लेकिन ईस्ट बंगाल के मजबूत डिफेंस के सामने उनकी एक ना चली और मुकाबला गोलरहित ड्रॉ में खत्म हुआ। शनिवार को नॉर्थईस्ट यूनाईटेड का सामना मेजबान गोवा से होगा। नॉर्थईस्ट को पिछले मुकाबले में चेन्नई के हाथों 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था, वहीं गोवा को भी पिछले मैच में जमशेदपुर ने 3-1 से हराया था।

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022