Friday, April 26, 2024
Advertisement

रियल मैड्रिड की टीम में स्टार स्ट्राइकर की एंट्री, स्पेन के लिए कर चुका है कमाल

मशहूर फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड ने स्पेन के एक स्टार स्ट्राइकर को अपनी टीम में जगह दी है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: June 20, 2023 13:04 IST
Joselu- India TV Hindi
Image Source : AP Joselu

मशहूर फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड छोड़कर हाल ही में फ्रांस के स्टार स्ट्राइकर करीम बेंजेमा हाल ही में बाहर हुए। क्लब से लगातार खिलाड़ियों का आना जाना लगा हुआ है। वहीं इसी बीच इस बड़े क्लब ने स्पेन के एक युवा स्ट्राइकर को अपनी टीम में शामिल किया।

स्टार स्ट्राइकर की टीम में एंट्री

रियल मैड्रिड ने स्पेन के स्ट्राइकर जोस लुइस माटो 'जोसेलु' के साथ करार की घोषणा की है। रियल मैड्रिड की वेबसाइट पर कहा गया है, रियल मैड्रिड और एस्पेनयोल ने जोसेलु के लिए एक समझौता किया है। वह आगामी सीजन के लिए हमारे क्लब के लिए खेलेंगे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मार्च में स्पेन के लिए डेब्यू करने वाले 33 वर्षीय जोसेलू क्लब में वापसी कर रहे हैं, जहां वह 2009-2012 तक बी-टीम के लिए 67 बार खेले। इसके वाद जर्मनी में हॉफेनहाइम, इंट्राचैट फ्रैंकफर्ट और हनोवर 96 जैसे क्लबों के लिए खेले।

कई बड़े क्लब का रहे हिस्सा

उसके बाद उनका करियर उन्हें स्पेन लौटने से पहले इंग्लैंड में स्टोक सिटी और न्यूकैसल यूनाइटेड ले गया। अपने कार्यकाल के दौरान उन दोनों क्लबों के लिए जोसेलू ने गोल करने के अपने कौशल को साबित किया। अलावेस के साथ तीन सीजन में 36 गोल किए और पिछले सीजन में एस्पेनयोल के लिए 33 मैचों में 17 गोल किए।

रियल मैड्रिड जोसेलु को एक स्ट्राइकर के रूप में मानता है, जो कम पैसे में पेनल्टी क्षेत्र में काफी कुशल है। उनसे मार्को असेंसियो, मारियानो डियाज और करीम बेंजेमा द्वारा छोड़े गए शून्य को भरने में मदद करने की उम्मीद है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement