Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

टाटा ओपन महाराष्ट्र में रोहन बोपन्ना को बेहतर करने की उम्मीद

एडिलेड में एक खिताब के साथ सत्र की शुरुआत करने के बाद, रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन की स्टार भारतीय दूसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी यहां टाटा ओपन महाराष्ट्र में अपने अभियान के लिए तैयार है।

Reported by: IANS
Published on: February 01, 2022 17:47 IST
Rohan Bopanna in action (File photo)- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Rohan Bopanna in action (File photo)

पुणे। एडिलेड में एक खिताब के साथ सत्र की शुरुआत करने के बाद, रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन की स्टार भारतीय दूसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी यहां टाटा ओपन महाराष्ट्र में अपने अभियान के लिए तैयार है। युगल में विश्व के तीसरे नंबर के पूर्व खिलाड़ी को लगता है कि रामकुमार की ऊर्जा और जुनून ने उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेलने की अनुमति दी है और पुणे में एक और शानदार सप्ताह होने की उम्मीद कर रहे हैं।

बोपन्ना ने कहा, "मैंने उन्हें एक खिलाड़ी के रूप में विकसित होते देखा है, चाहे वह डेविस कप में हो या अन्य टूर्नामेंट में। अगर वह मुझे कोई सलाह मांगते थे तो मैंने हमेशा उनकी मदद की है कि वह कहां सुधार कर सकते हैं। मैं उन्हें वास्तव में अच्छी तरह से जानता हूं।"

IPL 2022 Mega Auction : इन 20 खिला​ड़ियों का बेस प्राइज 1.5 करोड़, यहां देखिए पूरी लिस्ट

बोपन्ना और रामकुमार ने जनवरी में एडिलेड में पहली बार एक साथ खिताब जीता था और दक्षिण एशिया के एकमात्र एटीपी 250 टूर इवेंट के चौथे सीजन में शुरुआती दौर में अमेरिकी जोड़ी जेमी सेरेटानी और निकोलस मोनरो के खिलाफ खेलेंगे।

देश में बड़े टूर्नामेंट होने के महत्व पर जोर देते हुए अनुभवी युगल खिलाड़ी ने कहा, "हमें एटीपी स्पर्धाओं की आवश्यकता है और यही अवसर हमारे पास हैं। मैंने बहुत सारे टूर्नामेंटों में देखा है, जहां 150 या 200 के खिलाड़ी को वाइल्डकार्ड के रूप में मौका मिलता है और एक सफलता मिलती है।"

41 वर्षीय अनुभवी प्रचारक ने युगल में एकल खिलाड़ियों की अधिक भागीदारी पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि इससे उन्हें एकल में अपने खेल को बेहतर बनाने में मदद मिलती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement