Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

यू मुंबा बनाम यूपी योद्धा और बेंगलुरू बुल्स बनाम तेलुगु टाइटंस मैच बराबर पर छूटे

मुंबई और यूपी की टीमों के बीच दिन के शुरुआती मुकाबले में दोनों टीमों के डिफेंडरों ने रेड करने वाले खिलाड़ियों को हावी होने का मौका नहीं दिया।

Reported by: Bhasha
Updated on: January 02, 2022 9:40 IST
U Mumba vs UP Yoddha, Bengaluru Bulls vs Telugu Titans, PKL- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@PROKABADDI U Mumba vs UP Yoddha and Bengaluru Bulls vs Telugu Titans

Highlights

  • मुंबई और यूपी की टीमों के बीच मुकाबले में दोनों टीमों के डिफेंडरों ने रेड करने वाले खिलाड़ियों को हावी होने का मौका नहीं दिया
  • बेंगलुरु और तेलुगु टाइटंस के मैच में रेडर अंकित बेनीवाल (टाइटंस) ने सबसे ज्यादा 10 अंक बनाये
प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आठवें सत्र में खेले गये शुरुआती दोनों मुकाबले बराबरी पर छूटे जिसमें यूपी योद्धा ने यू मुंबा को 28-28 के स्कोर पर रोका तो वहीं दक्षिण भारत की टीमें बेंगलुरु बुल्स और तेलुगु टाइटंस का मैच 34-34 के स्कोर पर छूटा। मुंबई और यूपी की टीमों के बीच दिन के शुरुआती मुकाबले में दोनों टीमों के डिफेंडरों ने रेड करने वाले खिलाड़ियों को हावी होने का मौका नहीं दिया। 
 
यूपी योद्धा के सुमित ने छह टैकल अंक हासिल कर मुकाबले में अपनी टीम की पकड़ बनाये रखी। प्रदीप नरवाल (यूपी योद्धा) और अभिषेक सिंह (यू मुंबा) जैसे दिग्गज रेडर अपना प्रभाव दिखाने में नाकाम रहे। 
 
 
दोनों रेडर एक समान चार-चार अंक ही जुटा सके। मुंबई की टीम के रेडर वी अजीत ने मैच में सबसे ज्यादा नौ अंक बनाये। यूपी की टीम के लिए रेडर सुरेन्द्र गिल ने आठ अंक बनाये। 
 
यू मुंबा ने टीम ने पहले हाफ में 16-13 की बढ़त हासिल कर ली थी लेकिन दूसरे हाफ में यूपी योद्धा ने नौ टैकल अंक सहित कुल 15 अंक हासिल कर मैच को बराबरी पर खत्म किया। इस हाफ में मुंबई की टीम 12 अंक ही जुटा सकी। 
 
 
बेंगलुरु और तेलुगु टाइटंस के मैच में रेडर अंकित बेनीवाल (टाइटंस) ने सबसे ज्यादा 10 अंक बनाये। बेंगलुरु के लिए चंद्रन रंजीत ने नौ जबकि कप्तान पवन सहरावत ने आठ अंक जुटाये। इन टाई मुकाबलों के बाद बेंगलुरु बुल्स के 18 , यू मुंबा के 17 जबकि यूपी योद्धा के 13 अंक हो गये हैं। इन तीनों टीमों ने पांच-पांच मैच खेले हैं। तेलुगु टाइटंस के चार मैच में आठ अंक है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement