Saturday, April 27, 2024
Advertisement

CELLOCOR BROPODS CB11: म्यूजिक लवर्स के लिए खास है यह ईयरबड्स, 45 घंटे का मिलता है प्लेबैक टाइम

गैजेट्स मेकिंग कंपनी सल्लेकोर ने हाल ही में अपना एक नया ब्लूटुथ ईयरबड्स CELLOCOR BROPODS CB11 EARBUDS को मार्केट में पेश किया है। अगर आप कम दाम में एक अच्छा फीचर रिच ब्लूटूथ ईयरबड्स लेना चाहते हैं तो यह एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 22, 2023 6:15 IST
CELLOCOR BROPODS CB11 EARBUDS, CELLOCOR BROPODS CB11 EARBUDS review- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इन ईयरबड्स में आपको फास्ट कनेक्टिविटी का फीचर मिलता है।

CELLOCOR BROPODS CB11 EARBUDS: वॉयर ईयरफोन्स की जगह अब ब्लूटुथ ईयरबड्स ने ले ली है। आजकल ज्यादातर लोग ब्लूटूथ ईयरबड्स का ही इस्तेमाल करते हैं। मार्केट में कई तरह के ब्लूटूथ ईयरबड्स मौजूद है लेकिन एक प्रीमियम साउंड क्वालिटी और परफेक्ट कनेक्टिविटी वाला ईयबड्स तलाशना बेहद मुश्किल भरा काम है। इन दोनों फीचर के साथ ही प्राइस ब्रैकेट भी एक बहुत बड़ा फैक्टर है जिसका हमें ध्यान रखना पड़ता है। अगर आप एक अच्छी क्वालिटी वाला ईयरबड्स लेना चाहते हैं तो हम आपको एक खास डिवाइस के बारे में बताने जा रहा है। 

गैजेट्स मेकिंग कंपनी सल्लेकोर ने हाल ही में अपना एक नया ब्लूटूथ ईयरबड्स CELLOCOR BROPODS CB11 EARBUDS को मार्केट में पेश किया है। अगर आप कम दाम में एक अच्छा फीचर रिच ब्लूटूथ ईयरबड्स लेना चाहते हैं तो यह एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। आइए आपको इसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं।

फास्ट कनेक्टिविटी से लैस है ब्रोपॉड्स

अगर आप म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं तो आप एक ऐसे ईयरबड्स की तलाश में जिसमें बेस अच्छा हो तो CELLOCOR BROPODS CB11 आपको खूब भाने वाला है। इसके साथ ही किसी भी ईयरबड्स के लिए उसकी कनेक्टिविटी फंक्शन का अच्छा होना बहुत ही जरूरी है नहीं तो पूरा एक्सपीरियंस खराब हो सकता है। CELLOCOR BROPODS CB11 शानदार फास्ट कनेक्टिविटी के साथ आता है। 

CELLOCOR BROPODS CB11 न केवल प्रीमियम डिजाइन के साथ आते हैं बल्कि इसमें शानदार ऑडियो क्वालिटी भी मिलती है जो म्यूजिक लवर्स को आकर्षक अनुभव देता है। कंपनी ने इसमें इंस्टेंट वेक एंड पेयर टेक्नोलॉजी से तैयार किया है।  आप इन्हें बिना किसी परेशानी के कई घंटों तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

मिलती है शानदार साउंड क्वालिटी

CELLOCOR BROPODS CB11 में आपको एक बार फुल चार्ज करने पर 45 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिल जाता है जिससे आप बिना किसी टेंशन के लंबे समय तक म्यूजिक प्ले कर सकते हैं। अगर स्टैंडबाय टाइम की बात करें तो इसमें आपको 120 घंटे का स्टैंडबाय टाइम मिल जाता है। कंपनी ने इन्हें तीन कलर वेरिएंट स्टाइलिश सफेद, ब्लू और ग्रे कलर में लॉन्च किया है। इन्हें खरीदने के लिए आपको 1,299 रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

यह भी पढ़ें- Jio का बड़ा धमाका, 2 सस्ते प्लान्स में मिलते हैं बड़े ऑफर, 336 दिन तक डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Reviews and Compare News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement