Monday, April 29, 2024
Advertisement

Noise Colorfit Pro 4 Alpha स्मार्टवॉच में हैं कई हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स, 150 से ज्यादा मिलते हैं वॉच फेस, जानें कीमत

Noise Colorfit Pro 4 Alpha स्मार्टवॉच में आपको शानदार फीचर्स मिलते हैं। इसमें ग्राहकों को 1.78 इंच की डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले में विजबिलिटी के लिए एमोलेड पैनल के साथ 60Hz का रिफ्रेशरेट दिया गया है। डिस्प्ले में 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 30, 2023 11:28 IST
smartwatch with bluetooth calling, noise colorfit pro 4 alpha price, noise colorfit pro 4 alpha- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अगर आप ज्यादा स्पोर्ट एक्टिविटी करते है तो आपके लिए ये स्मार्टवॉच बेस्ट हो सकती है।

Noise Colorfit Pro 4 Alpha Review:  स्मार्टवॉच सेग्मेंट में नॉइस एक जाना पहचाना ब्रांड है। कंपनी ने स्मार्टवॉच में ग्राहकों के लिए कई ऑप्शन दिए हैं। इंडियन बाजार में नॉइस ने पिछले कुछ वर्षों में काफी तेजी से ग्रोथ की है और इसके पीछे एक बड़ी वजह यह है कि यूज़र्स को कम दाम में किफायती स्मार्टवॉच ऑफर की जा रही है। चाहे कम दाम की बात हो या फिर महंगी स्मार्टवॉच की बात है नॉइस के पास हर तरह का कलेक्शन है। ५ हज़ार से कम दाम में ग्राहकों को कई ऑप्शन मिलते हैं।

अगर आप एक बेहतरीन क्वालिटी और फ़ीचर रिच स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं तो Noise Colorfit Pro 4 Alpha  आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है। कंपनी  Colorfit Pro 4 Alpha में कम दाम में बेहतरीन और अट्रैक्टिव लुक के साथ जरूरत के सभी फीचर्स इसमें मिल जाते हैं। Noise Colorfit Pro 4 Alpha स्मार्टवॉ में आपको ब्लूटूथ कॉलिंग का भी फीचर मिलता है। 

डिजाइन और डिस्प्ले

अगर इस स्मार्टवॉच के डिज़ाइन और लुक की बात करें तो इसके बैक पैनल में प्लास्टिक मिलता है जबकि एल्युमिनियम फ़्रेम  और एल्युमिनियम रिंग डिजाइनिंग दी गई है। यह स्मार्टवॉच प्रीमियम लुक फ़ील देती है। लाइट वेट होने की वजह से आप इसे जिम और सोते समय भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Noise Colorfit Pro 4 Alpha में ग्राहकों को 1.78 इंच  की डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले में विजबिलिटी के लिए एमोलेड पैनल के साथ 60Hz का रिफ्रेशरेट दिया गया है। डिस्प्ले में 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। डिस्प्ले में आपको टच रिस्पांस काफी स्मूथ मिलन वाला है।

स्मार्टवॉच के हेल्थ ट्रैकिंग फीचर

Noise Colorfit Pro 4 Alpha में आपको 150 से ज्यादा वॉच फेस मिल जाते हैं। इसके साथ ही इसमें हेल्थ ट्रैकिंग के लिए इसमें एक्सिस एक्सेलेरोमीटर, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और SpO2 सेंसर मिल मिल जाता है। इसमें स्ट्रेस मॉनीटर, स्टेप ट्रैकर, स्लीप मॉनीटर, ब्रीदिंग मॉनीटर जैसे फीचर मिलते हैं। स्मार्टवॉच को पावर देने के लिए इसमें 270mAh की बैटरी दी गई है जिसे 0 से लेकर 100% तक चार्ज होने में करीब दो घंटे का समय लग जाता है।

Noise Colorfit Pro 4 Alpha लेना चाहिए या नहीं

Noise Colorfit Pro 4 Alpha स्मार्टवॉच में लगभग वे सभी फीचर्स मिल जाते हैं जिसकी हमें डे-टू-डे लाइफ में जरूरत होती है। हमारे इस्तेमाल में हमने इसमें दो खामियां पाईं। इसे फुल चार्ज होने में थोड़ा ज्यादा समय लगता है और दसूरी खामी यह कि इसमें हमें बिल्ट इन GPS नहीं मिलता। अगर आपको इन दो चीजों से समस्या नहीं है तो आपके लिए यह परफेक्ट स्मार्टवॉच हो सकती है।

यह भी पढ़ें- बरसात के समय AC को रात में किस तापमान पर चलाना चाहिए? खराब होने से बच जाएगा महंगा एसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Reviews and Compare News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement