Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रियलमी के 200 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन की जल्द होगी बाजार में एंट्री, जानिए इसके स्पेसिफिकेशन

रियलमी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन की रेंज पेश करता रहता है, वहीं अब खबर है कि वह जल्द ही 200 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन रियमली 11 प्रो को भारतीय बाजार में जल्द ही उतारने वाला है।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Updated on: April 05, 2023 7:06 IST
Realme 11 pro smartphone- India TV Hindi
Image Source : REALME रियलमी का 200 मेगापिक्सल वाला यह स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च

Realme 11 pro smartphone: रियलमी शानदार स्मार्टफोन स्मार्टफोन मार्केट में पेश करता रहता है, जहां वह अपने स्मार्टफोन में यूजर्स की जरूरतों का ख्याल अच्छे से रखता है। दूसरी ओर खबर है कि रियमली 200 मेगापिक्सल कैमरे वाली एक खास सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन्स को पेश करने वाला है, जहां वह Realme 11 Pro और Realme 11 Pro Plus को पेश करेगा। बता दें कि इसके पहले रियमली ने Realme 10 Pro सीरीज को पेश किया था, आज हम आपको Realme 11 Pro के लीक हुए फीचर्स के बारे में अहम जानकारी देने वाले हैं।

Realme 11 Pro डिस्प्ले और बैटरी

Realme 11 Pro के फीचर्स TENAA वेबसाइट की लिस्टिंग में लीक हुए हैं, जहां इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल HD प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी, जोकि 1080×2412 पिक्सल के रेजॉल्यूशन के साथ मौजूद होगी। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 4780 mAh की बैटरी फास्ट चार्जिंग के साथ मौजूद हो सकती है। 

Realme 11 Pro प्रोसेसर

Realme 11 Pro में प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर मौजूद होगा, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.6 GHz हो सकती है। इसके साथ ही इसे 6 जीबी, 8 जीबी, 12 जीबी, 16 जीबी रैम और 128 जीबी, 256 जीबी, 512 जीबी, 1 TB स्टोरेज वाले वैरियंट में पेश किया जा सकता है, जहां भारत में यह सीमित वैरियंट में ही पेश किया जा सकता है। 

Realme 11 Pro कैमरा

Realme 11 Pro स्मार्टफोन धांसू कैमरा फीचर्स के साथ पेश किया जायेगा, जहां फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। बता दें कि इस स्मार्टफोन के कैमरे में प्राइमरी लेंस 100 मेगापिक्सल और सेकेंडरी लेंस 2 मेगापिक्सल का मिलेगा। इसके साथ ही सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शानदार फीचर्स के साथ मौजूद होगा, वहीं यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13  आधारित सिस्टम Realme UI 4.0 पर कार्य करेगा। 

Realme 11 Pro की कीमत

बता दें कि यह स्मार्टफोन सबसे पहले चीन में पेश होगा, वहीं चीन में पेश होने के बाद यह स्मार्टफोन भारत में पेश होगा, ऐसे में अभी इसकी कीमतों का आधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है। इसकी कीमत जानने के लिए हमें थोड़ा इंतजार करना होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Reviews and Compare News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement