Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Samsung Galaxy A14 5G Review: कैमरा के मामले में Ultra A23 के छोटे भाई को बना सकते हैं आप अपनी पसंद, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy A14 5G Review: 20,000 से कम बजट की फोन आप तलाश रहे हैं तो यह एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। आइए इस फोन की रिव्यू करते हैं।

Vikash Tiwary Written By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: April 21, 2023 15:29 IST
Samsung Galaxy A14 5G Review- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Samsung Galaxy A14 5G Review

Samsung Galaxy A14 5G Review: अगर आप 20 हजार से कम बजट में एक शानदार स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो Samsung Galaxy A14 5G आपकी ये तलाश पूरी कर सकता है। यह एक किफायती मिड-रेंज स्मार्टफोन है, जो 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है। अमेजन पर अभी ऑफर चल रहा है, जिसमें आप इस फोन को महज 18,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यहां सबसे बड़ा सवाल ये है कि यह फोन आपको खरीदना चाहिए तो क्यों? चलिए फोन की रिव्यू कर समझने की कोशिश करते हैं कि इसमें क्या खास है?

डिज़ाइन के पैमाने पर OK

Samsung Galaxy A14 5G में एक प्लास्टिक बैक के साथ एक चिकना और मॉडर्न डिज़ाइन दिया गया है जो तीन रंगों काला, नीला और सफेद में उपलब्ध है। यह 6.5 इंच की एचडी + डिस्प्ले के साथ आता है, जो हल्का है और पकड़ने में आसान है। हाथ में फोन लेने पर आप अच्छा फील करेंगे। इसका वजह 202g है।

परफॉर्मेंस वाइज Super

सैमसंग गैलेक्सी A14 5G MediaTek Helio P35 Chipset प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह 64GB 4GB RAM, 128GB 6GB RAM और 128GB 8GB RAM इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन सैमसंग के वन यूआई 3.1 के साथ एंड्रॉइड 13 पर चलता है, जो यूजर्स को शानदर एक्सपीरिएंस प्रदान करता है। फोन से आप रोजमर्रा के कार्यों को आसानी से कर सकते हैं। इसकी 5जी कनेक्टिविटी बेहतरीन है। यह स्ट्रीमिंग और गेमिंग के टाइम जल्दी हीट नहीं होता है। आप इसमें एक साथ कई सारे ऐप्स पर काम कर सकते हैं। 

Samsung Galaxy A14 5G

Image Source : INDIA TV
Samsung Galaxy A14 5G

कैमरा में Excellent

सैमसंग गैलेक्सी A14 5G में पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी है। आपको इस फोन से दूर की तस्वीर लेनी हो या नजदीक में फोटो शूट करना हो। कैमरा आपको कहीं पर भी निराश नहीं करेगा। कंपनी ने इसमें 10X जूम दिया है, जो इस मामले में Samsung Ultra A23 का छोटा भाई लगता है। 

Samsung Galaxy A15 5G Review

Image Source : INDIA TV
जूम के मामले में Samsung Ultra A23 का छोटा भाई

Samsung Galaxy A14 5G

Image Source : INDIA TV
Samsung Galaxy A14 5G फोन से नजदीक का लिया फोटो

बैटरी तो हिट है बॉस

सैमसंग गैलेक्सी A14 5G में 5000mAh की बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन चलती है। शानदार बैटरी लाइफ वाले इस फोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है, जिसे आप अपनी जरूरत के हिसाब से जल्दी से चार्ज कर सकते हैं। कुल मिलाकर, Samsung Galaxy A14 5G एक मिड रेंज का बेस्ट स्मार्टफोन है जो बजट में 5G कनेक्टिविटी, शानदार परफॉर्मेंस और दमदार बैटरी लाइफ के साथ आता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Reviews and Compare News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement