Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

पुलिस रिमांड में जाएगा अतीक का बेटा अली अहमद, मिल रही हैं अहम जानकारियां

उमेश पाल की हत्या से पहले नैनी जेल में शूटर गुलाम, साबिर और गुड्डू मुस्लिम ने अपने आपको अली का दोस्त बताकर अली से जेल में मुलाकात की थी। इस मुलाकात के कुछ ही दिन बाद उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Avinash Rai Published on: May 08, 2023 12:39 IST
Atique Ahmed sit will take ali ahmed in police remand in Umesh pal murder case- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस रिमांड में जाएगा अतीक का बेटा अली अहमद

नैनी जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद से पूछताछ के बाद कई अहम जानकारियां सामन आई है। साथ ही जानकारी के आधार पर बरामदगी भी की गई है। इसी आधार पर अब एसआईटी जल्द ही अली अहमद को पुलिस रिमांड  पर लेने की तैयारी कर रही है। उमेश पाल की हत्या से पहले नैनी जेल में शूटर गुलाम, साबिर और गुड्डू मुस्लिम ने अपने आपको अली का दोस्त बताकर अली से जेल में मुलाकात की थी। इस मुलाकात के कुछ ही दिन बाद उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी।

पुलिस रिमांड में जाएगा अली

सूत्रों के मुताबिक इस मुलाकात में उमेश पाल की हत्या को लेकर कुछ डायरेक्शन दिए गए थे और प्लानिंग को और मजबूत करने के लिए कहा गया था। पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिए गए अतीक के राजदार वकील खान सौलत हनीफ ने भी हत्याकांड में अली की संलिप्तता से जुड़ी कुछ जानकारी पुलिस को दी थी। एसआईटी को यह भी पता लगाना है कि नैनी जेल में रहते हुए कैसे अली अहमद जेल के अंदर फोन का इस्तेमाल किया करता था? क्योंकि जब भी जेल में औचक निरीक्षण यानी चेकिंग होती थी उसके बैरक में कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली थी।

शाइस्ता परवीन की तलाश जारी

बता दें कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं अतीक के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम की भी एनकाउंटर में मौत हो चुकी है। इसी मामले में अब शाइस्ता परवीन को लेकर कहा जा रहा है कि अतीक की पत्नी शाइस्ता के साथ साबिर नाम का शूटर है। वहीं अब शाइस्ता की तलाश भी पुलिस ने तेज कर दी है लेकिन पुलिस के हाथ अबतक शाइस्ता नहीं लगी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement