Saturday, April 27, 2024
Advertisement

BJP सांसद निरहुआ की शिवपाल को चुनौती, कहा- जब अखिलेश कुछ नहीं कर पाए तो... छोटे-मोटे नेता से नहीं लड़ना

BJP सांसद निरहुआ ने शिवपाल यादव को चुनौती देते हुए कहा है कि वह अपना काम छोड़कर छोटे-मोटे नेता से चुनाव नहीं लडेंगे। निरहुआ ने कहा कि जब अखिलेश यादव कुछ नहीं कर पाए तो शिवपाल क्या कर पाएंगे। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट को लेकर कहा कि किसानों से बातचीत करेंगे।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 21, 2023 23:42 IST
Nirhua - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ

आजमगढ़: 2024 के लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव के चुनाव लड़ने के संकेत मिले हैं। इस बीच आजमगढ़ से वर्तमान सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने शिवपाल यादव को खुली चुनौती दी है। निरहुआ ने कहा कि मैं छोटे-मोटे नेता से चुनाव लड़ना ही नहीं चाहता। 

"काम छोड़कर छोटे-मोटे नेता से नहीं लड़ूंगा"

आजमगढ़ में एक जमसभा में निरहुआ ने कहा कि मैं अपना काम छोड़कर आजमगढ़ की जनता की सेवा में लगा हूं तो छोटे-मोटे नेता से लड़ने के लिए नहीं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जनता ने मौका दिया और 3 साल सांसद रहे पर वह कुछ नहीं कर पाए तो शिवपाल जी क्या कर पाएंगे। बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि हमने 1 साल के कार्यकाल में काम करके दिखाया। शिवपाल जी भी जनता को भ्रमित नहीं कर पाएंगे। क्योंकि जनता जानती है कि जब राष्ट्रीय अध्यक्ष कुछ नहीं कर पाए तो यह क्या कर लेंगे।

"एयरपोर्ट को लेकर किसानों को गुमराह कर रही सपा"
एयरपोर्ट को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में बीजेपी सांसद ने कहा कि आजमगढ़ में एयरपोर्ट ना बन पाए इसके लिए विपक्षी समाजवादी पार्टी पूरी कोशिश कर रही है और वह किसानों को गुमराह कर रही है। हम किसानों से बातचीत करके रास्ता निकालेंगे। निरहुआ ने कहा कि किसानों को 4 गुना मुआवजा मिल रहा है। समाजवादी पार्टी किसानों को भ्रमित करके आजमगढ़ में एयरपोर्ट बनने नहीं देना चाहती है। उन्होंने दावा किया कि एयरपोर्ट आजमगढ़ में पास है और बनकर रहेगा।

स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही पर क्या बोले?
वहीं आजमगढ़ में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से 20 लोगों की हीट स्ट्रोक से मौत होने के सवाल पर बीजेपी सांसद ने कहा कि 22 जून को स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक आजमगढ़ आ रहे हैं। स्वास्थ्य व्यवस्था की बदहाली के संबंध में उनसे शिकायत दर्ज कराई जाएगी। 

(रिपोर्ट- रवि सिंह)

ये भी पढ़ें-

बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ कोर्ट में शिकायत, प्रवचनों में इस देवता के खिलाफ कही 'विवादित' बात

अंबाला जेल के अंदर आपस में लड़ रहे थे कैदी, बीच-बचाव करने गए अधिकारी को पेंचकस से घोंपे
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement