Friday, May 03, 2024
Advertisement

नोएडा आ रहे सीएम योगी, बंद रहेंगे कई रास्ते, घर से निकलने से पहले पढ़ लें ट्रैफिक एडवाइजरी

सुबह के 6 बजे के बाद से योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के खत्म होने के 1 घंटे बाद तक नोएडा में यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। वहीं ग्रेटर नोएडा में 11 बजे से कार्यक्रम की समाप्ति के एक घंटे बाद तक वाहनों का आवाजाही पूर्णत: प्रतिबंधित रहेगा।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: June 25, 2023 7:00 IST
Yogi Adityanath, Noida, Traffic- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नोएडा आ रहे हैं सीएम योगी, बंद रहेंगे कई रास्ते

नोएडा: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को नोएडा आ रहे हैं। सीएम योगी का यह दौरा बेहद ही ख़ास रहने वाला है। इस दौरान सीएम शहर को कई परियोजनाओं की सौगात देने वाले हैं। सीएम के आने पर नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने शहरभर में ट्रैफिक डायवर्ट किया है। अगर आप आज रविवार के दिन घर से बाहर निकलने का प्लान बना रहे हैं तो ट्रैफिक पुलिस के द्वारा जारी एडवाइजरी अवश्य पढ़ लें। कहीं ऐसा ना हो कि आपको तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़े। 

नोएडा में बंद किए गए कई रास्ते 

नोएडा ट्रैफिक पुलिस के द्वारा जारी एडवाइजरी के अनुसार, सिटी सेंटर अंडरपास सेक्टर-39 से विन्ध्याचल मार्ग पर सेक्टर-12,22 चौक से मेट्रो अस्पताल चौक तक मार्ग पर दोनों ओर यातायात बंद रहेगा। सेक्टर-12, 22, 56 तिराहा से एम. पी.- 1 मार्ग होकर रजनीगंधा चौक तक दोनों ओर यातायात बंद रहेगा। इसके साथ ही सेक्टर-31, 25 चौक से सेक्टर-8, 10, 11, 12 चौक तक दोनों ओर यातायात बंद रहेगा।

कुछ समय के लिए बंद रहेगा नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे 

वहीं सेक्टर-33 और सेक्टर-53 तिराहा से सेक्टर-33 तिराहा तक दोनों ओर यातायात बाधित रहेगा। सेक्टर-54 चौकी तिराहा से जलवायु विहार चौक तक, एलीवेटेड रोड और नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर कुछ समय के लिए यातायात बाधित रहेगा। इसी तरह नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर थोड़े समय के लिए यातायात का आवागमन डायवर्ट किया जाएगा।

ग्रेटर नोएडा में इन सड़कों पर बंद रहेगा यातायात 

इसके साथ ही पुस्ता तिराहा से सुपरटेक/ओमीक्रोन गोल चक्कर तक मार्ग पर दोनों ओर थोड़े समय के लिए यातायात का बंद रहेगा। सुपरटेक/ओमीक्रोन गोल चक्कर से सिरसा गोलचक्कर तक और सिरसा गोलचक्कर से रामपुर-फतेहपुर तिराहा से एडवर्ब कंपम्पनी तक सड़क पर दोनों ओर यातायात बंद रहेगा। बता दें कि सीएम योगी नोएडा स्टेडियम के रामलीला मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा में पहुंचने वालों की गाड़ियों के लिए पार्किंग की भी व्यवस्था की गई है। रैली में आने वाले लोग अपने वाहनों को एलीवेटेड के पास सेक्टर-25 स्थित खाली मैदान में बनी पार्किंग में पार्क करेंगे।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement