Sunday, May 05, 2024
Advertisement

EXCLUSIVE: जानिए क्या था माफिया अतीक अहमद का वो मोबाइल नंबर, सुनकर ही लोग कांप जाते थे

माफिया अतीक अहमद जिस नंबर से फोन कर लोगों के धमकियां दिया करता था, वो नंबर पता चल गया है। जानिए कौन-सा है वह नंबर जो कई लोगों की मौत की वजह बना।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Kajal Kumari Updated on: April 24, 2023 10:15 IST
mafia atique ahmed mobile nomber- India TV Hindi
माफिया अतीक अहमद का मोबाइल नंबर

Exclusive: माफिया अतीक अहमद का खौफ ऐसा था कि उसका नाम सुनकर लोग थर-थर कांपते थे। यूपी में उसकी कभी तूती बोलती थी। लेकिन उसको उसके गुनाहों की ऐसी सजा मिली है, जिससे उसके सताए गए लोगों को बड़ा सुकून मिला है। अतीक अहमद अपने भाई अशरफ के साथ पुलिस की हिरासत में सबके सामने सरेआम  मारा गया है। 

अतीक अहमद का फोन नंबर सामने आया है, जिससे वह लोगों जान से मारने की धमकी, देख लेने की धमकी, इसके अलावा हाथ पैर तोड़ देने की धमकी, उसकी संपत्ति पर कब्जा करने की धमकी, तमाम सारी धमकियां दिया करता था। अतीक अहमद के फोन नंबर का पता चला है,  इन्हीं फोन नंबर से वह लोगों को धमकियां दिया करता था। अतीक अहमद सिर्फ प्रयागराज से ही धमकी नहीं देता था बल्कि बलरामपुर में भी उसका एक ठिकाना था, वहां से भी अतीक अहमद कई सारे नंबरों से लोगों को डराया धमकाया करता था।

तीन शूटर्स ने ले ली थी अतीक-अशरफ की जान

उमेश पाल हत्याकांड में जुर्म साबित होने के बाद अतीक अहमद को साबरमती जेल में रखा गया था। उसे मामले में पूछताछ के लिए प्रयागराज लाया गया था, उसे जब पुलिस रिमांड के बाद मेडिकल कराने के लिए अस्पताल ले जाया गया तो तीन शूटरों ने सरेआम ताबड़तोड़ गोलियां दागकर अतीक और अशरफ की जान ले ली थी। पुलिस तीनों शूटर्स से लगातार पूछताछ कर रही है।

अबतक फरार हैं शाइस्ता-गुड्डू मुस्लिम

वहीं, उमेश पाल मर्डर केस के बाद अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन अबतक फरार है। शाइस्ता की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस  ने 50 हजार की इनाम राशि रखी है जिसे अब बढ़ाकर एक लाख किया जा सकता है। शाइस्ता का अबतक कोई पता नहीं मिला है। वहीं अतीक का खास गुड्डू मुस्लिम भी फरार है और उसकी लोकेशन छत्तीसगढ़ में मिली थी। पुलिस की जानकारी के मुताबिक वह वहां से भी फरार हो गया है। गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता की गिरफ्तारी की कवायद तेज कर दी गई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement