Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी 14th एवेन्यू में लगी आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर

ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी 14 एवेन्यू बहुमंजिला इमारत में आग लगने की खबर है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Updated on: April 26, 2023 12:54 IST
ग्रेटर नोएडा वेस्ट के...- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी में आग

ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी 14th एवेन्यू के बहुमंजिला इमारत में आग लगने की खबर है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। जानकारी के मुताबिक गौर सिटी 14th एवेन्यू के कई फ्लोर में आग लग गई है। आग लगते ही चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नही है। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़िया पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

गौर सिटी में कई बहुमंजिला इमारतें

गौर सिटी ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-4 में स्थित है और यहां कई बहुमंजिला इमारतें है। ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने किसानों की जमीन का अधिग्रहण कर रिहायशी इलाके डेवलप करने के लिए प्राइवेट बिल्डरों को प्लाट आवंटित किया था। गौर सिटी का एरिया काफी बड़ा है यहां बड़ी संख्या में लोग रहते हैं। यह सिटी लगभग बस चुकी है। ऐसे में आग लगने के बाद सोसायटी में अफरा-तफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे। 

ताजा जानकारी मिलने तक आग पर काबू पाने की कोशिशें की जा रही थी। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। वहीं एक बड़े रिहायशी इलाके में आग लगने की घटना फायर सेफ्टी के इंतजामों पर भी सवाल खड़ा करती है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement