Friday, April 26, 2024
Advertisement

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद के आवास के बाहर मिली लावारिस क्रेटा कार, इसी में सवार थे बदमाश

उमेश पाल हत्याकांड मामले में इस्तेमाल किए गए क्रेटा कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने जेल में बंद माफिया डॉन अतीक अहमद के आवास के पास यह लावारिस क्रेटा कार मिली। बिना नंबर प्लेट वाली इसी कार का इस्तेमाल उमेश पाल हत्याकांड के वक्त किया गया था।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 26, 2023 17:26 IST
Umesh Pal Murder Case Unclaimed Creta car found outside Atique Ahmed residence prayagraj police file- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV उमेश पाल हत्याकांड

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड मामले के मुख्य गवाह उमेश पाल की बीते दिनों गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल हत्याकांड मामले में इस्तेमाल किए गए क्रेटा कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने जेल में बंद माफिया डॉन अतीक अहमद के आवास के पास यह लावारिस क्रेटा कार मिली। बिना नंबर प्लेट वाली इसी कार का इस्तेमाल उमेश पाल हत्याकांड के वक्त किया गया था। पुलिस प्रवक्ता के मानें तो हत्या में अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ आरोपी है।

बदमाशों को पकड़ने के लिए प्रशासन अलर्ट

उमेश पाल की गोली मारकर हत्या शुक्रवार को कर दी गई थी। इसके बाद हुए पोस्टमॉर्टम में पता चला कि उमेश पाल को 7 गोलियां लगी थी। उमेश पाल के शरीर पर कुल 13 चोट के निशान थे। उमेश पाल को गोली मारने वाले हमलावरों की तलाश के लिए प्रशासन द्वारा 10 टीमों का गठन किया गया है। इस हत्या के बाद प्रयागराज पुलिस द्वारा अलग अलग एंगलों से मामले की जांच की जा रही है और बदमाशों के बच निकलने वाले सभी निकास मार्गों पर जांच की जा रही है। प्रशासन को यह संभावना है कि हमलावरों ने अबतक प्रयागराज शहर को नहीं छोड़ा है। 

14 लोग हुए गिरफ्तार

बता दें कि इस हत्याकांड मामले में पुलिस रातभर आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इस हमले में पुलिस ने अतीक के भाई, उसकी पत्नी और उसके दोनों बेटों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। बता दें कि इस हत्याकांड मामले में अबतक 14 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गौरतलब है कि राजूपाल हत्याकांड में अतीक अहमद, उनके भाई और पूर्व विधायक अशरफ मुख्य आरोपी हैं। हालांकि ये तीनों फिलहाल जेल में बंद हैं। बता दें कि उमेश पाल राजू पाल हत्याकांड मामले में एकमात्र गवाह थे जिनका हत्या कर दी गई थी। इस हत्या के बाद विधानसभा में पक्ष और विपक्ष के बीच बेहद गरमा गरमी देखने को मिली थी।

ये भी पढ़ें- माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे, अतीक अहमद सपा का पोषित माफिया; विधानसभा में बोले सीएम योगी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement