Saturday, May 11, 2024
Advertisement

CBSE की 12वीं की परीक्षा रद्द होने पर सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, यहां देखें

केंद्र सरकार ने CBSE 12वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द करने का फैसला किया है। मंगलवार देर शाम तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में CBSE 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं को लेकर मंथन किया गया और सभी विकल्पों पर विचार किया गया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 01, 2021 20:14 IST
CBSE- India TV Hindi
Image Source : TWITTER CBSE की 12वीं की परीक्षा रद्द होने पर सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

केंद्र सरकार ने CBSE 12वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द करने का फैसला किया है। मंगलवार देर शाम तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में CBSE 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं को लेकर मंथन किया गया और सभी विकल्पों पर विचार किया गया। बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सहित कई मंत्रियों और सचिवों ने हिस्सा लिया। सभी विकल्पों पर विचार के बाद 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं को रद्द करने का फैसला किया गया है।

सीबीएसई की परीक्षाओं के रद्द हो जाने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स का सिलसिला शुरू हो चुका है। लोग अपने-अपने तरीके से इस घोषणा पर रिएक्शन दे रहे हैं। 

यहां देखें 

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सीबीएसई की 12वीं की परीक्षा पर फैसला छात्रों के हित में लिया गया है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 ने एकेडमिक कैलेंडर को प्रभावित किया है और बोर्ड परीक्षाओं का मुद्दा छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों के बीच अत्यधिक चिंता पैदा कर रहा है, जिसे समाप्त किया जाना चाहिए था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जोर देकर कहा कि हमारे छात्रों का स्वास्थ्य और सुरक्षा का अत्यधिक महत्व है और इस पहलू पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement