1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. सड़क पर कैब ड्राइवर को पीटने वाली लड़की के खिलाफ खड़ा हुआ सोशल मीडिया, दर्ज हुई FIR

सड़क पर कैब ड्राइवर को पीटने वाली लड़की के खिलाफ खड़ा हुआ सोशल मीडिया, दर्ज हुई FIR

सोशल मीडिया पर इस लड़की को अरेस्ट करने की मांग उठी और लोग फेक फैमिनिज्म के खिलाफ ट्वीट करने लगे। जानिए क्या है मामला।

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Published on: August 03, 2021 12:26 IST
girl beat cab driver- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@AKASHYA31126044 girl beat cab driver

सोशल मीडिया पर आजकल लखनऊ की एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की बीच सड़क पर एक कैब ड्राइवर को पीटते हुए दिख रही है। कहा जा रहा है कि इस लड़की ने बिना बात कैब ड्राइवर को 22 थप्पड़ जड़े और उसका फोन भी सड़क पर तोड़ दिया। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया की जनता लड़की पर भड़की और  हैशटैग #ArrestLucknowGirl ट्रेंड हो गया। फिलहाल लड़की के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज की है, चलिए हम आपको  बताते हैं कि क्या हुआ था शुक्रवार की रात लखनऊ की उस सड़क पर।

मामला लखनऊ की अवध क्रॉसिंग का बताया जा रहा है। वीडियो में रात के वक्त एक लड़की बिजी सड़क को क्रास करती दिख रही है। अचानक उसके आगे एक कैब आ जाती है जो तुरंत रुक भी जाती है। लेकिन लड़की गुस्से से उस कैब ड्राइवर को बाहर निकाल कर उसे उछल उछल कर पीटना शुरू कर देती है। वहां लगे सीसीटीवी में ये पिटाई दर्ज  हुई और आस पास खड़े लोगों ने भी वीडियो बनाए जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

बिना कसूर कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारती इस लड़की को अरेस्ट करने की मांग होने लगी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेफिक पुलिस का एक कांस्टेबल भी आता है और थोड़ा बीच बचाव करने के बाद वहां से चला जाता है लेकिन लड़की उस कैब ड्राइवर को मारती रहती है और उसका फोन भी तोड़ देती है। 

जबकि कैब ड्राइवर बचने की कोशिश कर रहा है लेकिन वो लड़की पर पलटकर हाथ नहीं उठाता। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को बंगलूरू के उस डिलीवरी बॉय कामराज की याद आ गई जिसे पर महिला कस्टमर के साथ मारपीट का आरोप लगा लेकिन बाद में लड़की ही दोषी पाई गई।

लखनऊ के इस वीडियो को ट्विटर पर काफी शेयर किया जा रहा है। बहरहाल पुलिस ने लड़की पर मारपीट का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दर्ज की है और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

उधर यूजर इस घटना को फेक फैमिनिज्म करार देते हुए कह रहे हैं कि पब्लिसिटी के लिए ऐसा करना गलत है। 

Click Mania
Modi Us Visit 2021