1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. Viral Video: चालाक लकड़बग्घे ने बुजुर्ग पर किया हमला, लाठी लेकर आ पहुंचा फरिश्ता

Viral Video: चालाक लकड़बग्घे ने बुजुर्ग पर किया हमला, लाठी लेकर आ पहुंचा फरिश्ता

इंसान जंगल खत्म करते जा रहे हैं। ऐसे में जंगल के जानवर जब हमला करने पर उतर आए तो क्या होता है। देखिए

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Updated on: September 08, 2021 20:23 IST
Hyena attack- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ARSH_VED Hyena attack

इंसान और जानवरों के बीच फर्क कम होने की वजह हैं बेवजह कटते जंगल। जी हां, जंगलों को खत्म करके इंसानों की रिहाइश बनती जा रही है और मजबूरन जानवरों को भी इंसानों के बीच आना पड़ रहा है। ऐसे में छोटे मोटे ही नहीं खतरनाक जानवर भी इंसानों पर हमला कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लकड़बग्घे ने बुजुर्ग पर हमला कर दिया। 

बताया जा रहा है कि ये वीडियो नासिक के जुनेर इलाके का है। यहां जंगल के बीच बनी सड़क पर जा रहे एक बुजुर्ग पर एक लकड़बग्घे ने हमला किया। वीडियो आपको डरा सकता है लेकिन राहत की बात ये है कि एक फरिश्ता वहां पहुंचा जिसने लकड़बग्घे को लाठी से मारकर भगाया और बुजुर्ग की जान बचा ली। 

वीडियो को अरुण सहाय नामक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसे देखकर एक बारगी आप भी डर जाएंगे। बुजुर्ग के हाथ में बाल्टी दिख रही है और इस स़ड़क से और भी लोग गुजर रहे थे। लेकिन लकड़बग्घे ने केवल बुजुर्ग को ही निशाना बनाया। ऐसे में जब लकड़बग्गे ने बुजुर्ग पर अटैक किया,संयोग से वहां से एक शख्स गुजर रहा था जिसने लाठी मारकर जानवर को भगाया और बुजुर्ग की जान बचा ली। लकड़बग्घा सड़क किनारे जंगल में भाग निकला।

बताया जा रहा है कि जिस लकडबग्घे ने बुजुर्ग पर हमला किया वो बाद में मृत पाया गया क्योंकि वो किसी बीमारी का शिकार था। नासिक का ये इलाका जंगल के बीच में है और यहां पर कई बार लकड़बग्घे और दूसरे जानवर भी हमला कर देते हैं।

Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021