Thursday, April 25, 2024
Advertisement

VIRAL : टूरिस्ट गाड़ी पर चढ़ गए तीन बाघ, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर आये दिन किसी का वीडियो या तस्वीर वायरल होती रहती है। अक्सर ऐसी चीजें दिखाई देती हैं जिन्हें देखकर लोग चौंक जाते हैं।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: July 14, 2021 23:37 IST
 वायरल हो रहे इस...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER SUSANTA NANDA IFS  वायरल हो रहे इस वीडियो में एक खड़ी गाड़ी को तीन बाघों ने घेर रखा है।  

सोशल मीडिया पर आये दिन किसी का वीडियो या तस्वीर वायरल होती रहती है। अक्सर ऐसी चीजें दिखाई देती हैं जिन्हें देखकर लोग चौंक जाते हैं। कभी कुछ हंसी-मजाक की चीजें दिख जाती है तो कभी हैरान कर देने वाली। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो  हैरान करने वाला और डरा देने वाला है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक खड़ी गाडी़ को तीन बाघों ने घेर रखा है।

फुटपाथ पर वायलिन बजाकर दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करते बाबा हुए Viral, लोग हुए भावुक

जैसा की आप वीडियों में देख सकते हैं कि एक टूरिस्ट गाड़ी खड़ी है गाड़ी में जालियां लगी हैं। जिनमें लोगों को बैठा हुआ देखा जा सकता है। अचानक तीन बाघ टहलते हुए आते हैं और एक-एक कर गाड़ी को घेर लेते हैं। अंदर बैठे लोग बाघ को देखकर घबरा जाते हैं। अब तक इस वीडियो को 28 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर इसे बेहद डरावना बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि इससे पहले उन्होंने इतना डरावना नजारा नहीं देखा।

Video: प्यास से बेहाल ऊंट को पानी पिलाकर ट्रक ड्राइवर हुआ वायरल, लोग बोले : सबसे बड़ा पुण्य..

 साथ ही एक और यूजर ने सवाल पूछा कि क्या ये लोग सुरक्षित वहां से निकलें या नहीं। इस वीडियो आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है।  वीडियो को अपलोड करते हुए उन्होंने लिखा, बुफे लंच। 

देखिए वीडियो-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement