Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

Viral Pics: विमान किराए पर लिया और 130 रिश्तेदारों के साथ कपल ने आसमान में रचा ली शादी...

एक कपल ने प्लेन में शादी रचा ली। जिसके चलते हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है। फ्लाइट में हुई इस शादी में उनके रिश्ततेदार भी शामिल हुए।

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 24, 2021 18:32 IST
viral video - India TV Hindi
Image Source : ANI वायरल वीडियो 

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान अबतक लाखों लोगों ने अपनी जान गंवा दी है।वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए कई राज्यों ने लॉकडाउन लगाया है। लॉकडाउन के कारण लोगों को शादी जैसे समारोह में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा और वे दिक्कतों से बचने के तरह-तरह के रास्ते निकाल रहे हैं। ऐसा ही मामला तमिलनाडु के मदुरै में सामने आया है। मदुरै के राकेश और दीक्षा ने हवाई जहाज में शादी की है।  हालांकि इस मामले को लेकर डीजीसीए ने कार्रवाई करने की बात भी कही है।

कोरोना काल में इस छोटी सी चिट्ठी से खूबसूरत कुछ नहीं, पढ़कर भावुक हो जाएंगे

कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के कारण तमिलनाडु सरकार ने 31 मई तक लॉकडाउन लगा रखा है। ऐसे में राकेश और दीक्षा ने एक चार्टर्ड विमान किराए पर लिया और हवाई जहाज में शादी के बंधन में बंध गए। फ्लाइट मे 130 गेस्ट भी थे। इस शादी की तस्वीर जल्द ही वायरल हो गई। 

तस्वीरों में कुछ गेस्ट बिना मास्क के नजर आ रहे हैं और कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करता नजर नहीं आ रहा। हालंकि इस कपल ने दावा किया कि सभी 130 यात्री उनके रिश्तेदार थे और उनका आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया था और निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद फ्लाइट में सवार हुए थे। 

'गुस्सा या प्यार' कठफोड़वे ने पेड़ में बना डाली गुफा, Video देखकर हैरान हो रहे यूजर

डीजीसीए ने शिकायत दर्ज करने का दिया निर्देश 

जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट के डायरेक्ट ने कहा कि "मदुरै से एक स्पाइसजेट चार्टर्ड उड़ान बुक की गई थी एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारी मिड एयर मैरिज सेरेमनी समारोह से अनजान थे। "वहीं, डीजीसीए ने कहा कि मिड-एयर मैरिज की जांच शुरू कर दी है और एयरलाइन और एयरपोर्ट अथॉरिटी से पूरी रिपोर्ट मांगी है।  एयरलाइन ने संबंधित अधिकारियों के साथ कोविड नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का निर्देश दिया है।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement