Friday, May 10, 2024
Advertisement

पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म पर लगे टीवी स्क्रीन पर चला गंदा वीडियो, यात्रियों के सिर शर्म से झुके

पटना स्टेशन पर लगे विज्ञापन टेलीवीजन में अचानक एक एडल्ट फिल्म चलने लगी। इसे देख स्टेशन पर मौजूद यात्रियों में हड़कंप मच गया।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: March 20, 2023 12:40 IST
patna railway station viral film- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पटना रेलवे स्टेशन

बिहार की राजधानी पटना जंक्शन से एक बेहद शर्मनाक खबर सामने आई है। इस खबर को जानने के बाद हर कोई हैरान है। बता दें कि पटना स्टेशन पर लगे विज्ञापन टेलीवीजन में अचानक एक एडल्ट फिल्म चलने लगी। इसे देख स्टेशन पर मौजूद यात्रियों में हड़कंप मच गया। घटना के तुरंत बाद यात्रियों ने इसकी सूचना रेलवे अधिकारियों और जीआरपी को दी। अधिकारियों द्वारा टेलीविजन पर विज्ञापन चलाने वाली एजेंसी से संपर्क करने के तुरंत बाद फिल्म को रोक दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक ये एडल्ट फिल्म प्लेटफॉर्म नंबर 10 टीवी सेट पर ही चली थी। इसमें कोई संदेह नहीं है कि पूरी तरह लापरवाही का मामला है, आप कल्पना कर सकते हैं कि स्टेशन पर बुजुर्ग, महिलाएं, बच्चे और सभी उम्र के लोग देखने को मिल जाते हैं।

एजेंसी के ऊपर FIR

इस घटना के बाद रेलवे के अधिकारी काफी सख्त एक्शन में नजर आए। अधिकारियों ने टेलीविजन पर वयस्क फिल्में चलाने के लिए एजेंसी दत्ता कम्युनिकेशन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। वहीं, इस एजेंसी को रेल विभाग ने ब्लैक लिस्ट कर दिया है। रेलवे यहीं नहीं रुका, उसने एजेंसी पर भारी जुर्माना भी लगाया है। इसके साथ ही विज्ञापन के डिस्प्ले पर गंदी फिल्म कैसे चली, इस मामले की जांच रेलवे ने शुरू कर दी है।

दिल्ली में भी हो चुकी है ऐसी घटना
आपको बता दें कि यह इस तरह का पहला मामला नहीं है। ऐसी ही एक घटना देश की राजधानी दिल्ली की मेट्रो में हुई थी। 2017 में दिल्ली मेट्रो में लगे विज्ञापन डिस्प्ले पर गंदी फिल्म प्ले हो गई थी। जिसके बाद लोगों ने ये क्लिप बनाकर सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement