Friday, April 26, 2024
Advertisement

इलाके को लेकर बाघ और बाघिन में छिड़ी जंग, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

वीडियो में एक बाघ और एक बाघिन लड़ रहे होते हैं। इन दोनों की लड़ाई के पीछे भी एक कहानी है। जो इंसानों से काफी मिलता-जुलता है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 14, 2023 20:33 IST
tiger aur tigress fight video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ROARWILDINDIA बाघ और बाघिन के बीच युद्ध

सोशल मीडिया पर जानवरों की भी दुनिया है, जहां उनके वीडियो भी देखने वालों की भारी भीड़ है। जानवरों की लड़ाई के वीडियो लोग खूब देखते हैं। जरा इस वीडियो को भी देखिए, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बाघ और एक बाघिन लड़ रहे होते हैं। इन दोनों की लड़ाई के पीछे भी एक कहानी है। जो इंसानों से काफी मिलता-जुलता है। आप पहले इस वीडियो को देखें और इसके बाद पूरा मामला बताते हैं।

दोनों के बीच जमकर युद्ध

इस वीडियो में एक बाघिन सड़क पर बैठी हुई दिख रही है। इसी दौरान जंगल की तरफ से एक बाघ हमला कर देता है। बाघिन भी हमले से सहम जाती है लेकिन कुछ ही देर बाद वह भी पलटवार करती है। दोनों के बीच खूब लड़ाई होती है, लेकिन कुछ देर बाद बाघ शांत हो जाता है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि दोनों बाघ और बाघिन है। दोनों के बीच जमीन को लेकर लड़ाई होती है।

फैमिली ड्रामा का वीडियो वायरल
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'यह पहली बार है जब मैंने जंगली में ऐसी घटना देखी है। नर और मादा के बीच की लड़ाई वास्तव में इलाके को लेकर पिता और बेटी के बीच की लड़ाई थी। बेटी ने बहुत बहादुरी से लड़ाई लड़ी। वह बांधवगढ़ की प्रसिद्ध बाघिन "डॉट्टी" की सबसे बोल्ड सबडल्ट बेटी है। आने वाले दिनों में वह निश्चित रूप से जंगल पर राज करने वाली है'। इस वीडियो को 28 हजार लोग देख चुके हैं। वहीं, 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। कुछ यूजर्स ने इस वीडियो पर रिप्लाई भी किया है। एक यूजर ने लिखा कि उनकी भी फैमिली ड्रामा है। यह हर जगह हो रहा है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement